Breaking News

भागलपुर ने मुश्कीपुर को परास्त कर भवानी चैलेंज ट्राफी पर जमाया कब्जा

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के माधवपुर पंचायत के मुरादपुर गांव में सरस्वती पूजा के अवसर पर मंगलवार को भवानी चैलेंज फुटवॉल प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला हुआ. भागलपुर बनाम मुश्कीपुर के बीच खेले गये मैच में भागलपुर ने मुश्कीपुर को 3.0 से परास्त कर भवानी चैलेंज ट्राफी पर कब्जा जमाया.




विजेता एवं उपविजेता टीम को बीडीओ अखिलेश कुमार के द्वारा ट्राफी प्रदान किया गया. वहीं बीडीओ ने अपने सम्बोधन में कहा कि पराजित टीम उदास न हो, भले ही आज उनका समय नहीं था. लेकिन एक दिन यह ही टीम सिकंदर बनकर उभर सकता है. जबकि विजेता टीम भागलपुर टीम के लिए उन्होंने कहा कि जीवन में असली उड़ान अभी बाकी है और इरादों का इम्तिहान अभी बाकी है…अभी तो नापी है सिर्फ मुट्ठी भर जमीन, अब नापने के लिए सारा आसमान बाकी है.

इस अवसर पर पंचायत के मुखिया आशुतोष कुमार उर्फ बंटू सिंह, रेफरी उपेन्द्र कुमार, सुधारकर पाठक, प्रो रामानाथ झा, जवाहर झा, पूर्व रेफरी अजय कुमार झा, अभिमन्यु झा, शिवशंकर झा, अनुज झा, आशुतोष कुमार, अम्बुज झा , रामाकांत शर्मा, सुनिल यादव, मोहन झा, आदि उपस्थित थे. मैच के दौरान उद्धोषक की भूमिका में गोपाल कृष्ण झा नजर आये.



Check Also

ट्रिपल मर्डर से दहला सीमावर्ती क्षेत्र, एक ही परिवार के 3 सदस्यों की गोली मारकर हत्या

ट्रिपल मर्डर से दहला सीमावर्ती क्षेत्र, एक ही परिवार के 3 सदस्यों की गोली मारकर हत्या

error: Content is protected !!