Breaking News

बिहार बंद को लेकर सड़क पर उतरे विभिन्न छात्र संगठनों के नेता

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : आरआरबी एनटीपीसी सीबीटी व ग्रुप डी सीबीटी 1 परीक्षा में हुई कथित धांधली को लेकर शुक्रवार को आहूत बिहार बंद के दौरान जिले में विभिन्न छात्र संगठनों के नेता सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया. इस क्रम में जिला मुख्यालय के अलावे विभिन्न प्रखंडों में भी छात्रों ने बाजार बंद कराया एवं सड़क मार्ग को अवरूद्ध कर दिया.

जिला मुख्यालय में छात्र सुबह 9 बजे ही कोशी कॉलेज के मुख्य द्वार के पास इकट्ठा हो गए और वहीं सड़क को जाम कर दिया गया. प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व एनएसयूआई के प्रदेश सचिव नवीन कुमार, छात्र राजद नेता रौशन कुमार, एआईएसएफ के जिला अध्यक्ष अभिषेक कुमार एवं एफएफआई नेता सोनेलाल कुमार, छात्र जनशक्ति परिषद के आर्यन कुमार कर रहे थे.




बंद समर्थकों ने शहर के राजेंद्र चौक पर महागठबंधन के विभिन्न दलों के नेता व कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन किया. जिसके उपरांत प्रदर्शनकारी बाजार भ्रमण के बाद एमजी मार्ग होते हुए बलुआही बस स्टैंड के समीप एनएच-31 पर पहुंचे और वहां टायर जलाकर एनएच को अवरूद्ध कर दिया गया. वहीं एक सभा भी आयोजित की गई. इस दौरान प्रदर्शनकारी आपतकालीन सेवा से जुड़ी गाड़ियों को जाम से निकालते दिखे.

मौके पर छात्र नेताओं ने अपने-अपने संबोधन के दौरान कहा कि छात्र आंदोलन के दबाव में रेलवे द्वारा मामले में जांच कमेटी गठित करना एवं ग्रुप डी की परीक्षा स्थगित करना आरआरबी और केंद्र सरकार का केवल झांसा है. वहीं रेलवे भर्ती बोर्ड से एनटीपीसी परीक्षा परिणाम को सुधार कर उसे पुनः प्रकाशित करने और ग्रुप डी की दूसरी परीक्षा सीबीटी-2 को वापस लेने की मांग किया.

बिहार बंद के दौरान प्रदर्शन में एआईएसएफ नेता रोशन कुमार, रंजीत कुमार, एनएसयूआई नेता गौरव कुमार, अंकित कुमार, छात्र राजद नेता राजा कुमार, जितेन्द्र कुमार, अमृत राज, प्रिंस कुमार, एसएफआई के गोलू, प्रियांशू आदि शामिल थे.



Check Also

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

नव मतदाता समारोह में वोट देने की ली गई शपथ

error: Content is protected !!