Breaking News

स्वार्थ की राजनीति करने वाले नेताओं का एक मंच पर हुआ है जमावड़ा : पूर्व विधायक

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) :  गणतंत्र दिवस के अवसर पर बुधवार को शहर के हॄदयस्थली राजेन्द्र चौक  पर पूर्व विधायक पूनम देवी यादव ने झंडोत्तोलन किया. मौके पर पूर्व विधायक ने राजग सरकार की उपलब्धियों की चर्चा की.

वहीं पूर्व विधायक ने खगड़िया विधानसभा क्षेत्र को अपना घर एवं यहां की जनता को अपने परिवार का हिस्सा बताते हुए कहा कि पूर्व विधायक रणवीर यादव से लेकर उनका कार्यकाल ऐतिहासिक रहा और हर क्षेत्र में विकास का काम हुआ. साथ ही उन्होंने अपने कार्यकाल में जाति व धर्म से उपर उठकर विकास कार्य करने की बातें कहते हुए बताया कि आज भी वे जनता की समस्या को लेकर खगड़िया से लेकर पटना तक उठाने के लिए तत्पर हैं और लोगों के लिए उनका दरवाजा हमेशा खुला है.




पूर्व विधायक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विकास पुरूष की संज्ञा दीं और कहा कि उन्होंने बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू कर ऐतिहासिक कदम उठाया है. शराबबंदी से खासकर महिलाओं को भारी राहत मिली है और महिलाओं को अब घरेलू हिंसा का सामना नहीं करना पड़ता है. उन्होंने कहा कि ऐसे में अब महिलाओं का भी यह कर्तव्य बनता है कि वे मुख्यमंत्री के समर्थन में आगे आकर अवसरवादी ताकतों का परास्त करें.

पूर्व विधायक ने जिले की बदलती राजनीति पर इशारों ही इशारों में चुटकी लेते हुए कहा कि स्वार्थ की राजनीति करने वाले नेताओं का एक मंच पर जमावड़ा हुआ है. जिससे शहरी क्षेत्र समेत खगड़िया विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य ठप पड़ गया है. उन्होंने स्टेशन रोड से बखरी बस स्टैंड तक की जर्जर सड़क के लिए नगर परिषद को दोषी बताते हुए कहा कि यह सड़क वर्ष 2005 में उनके कार्यकाल के दौरान बनी थी. लेकिन तब से लेकर आज तक इस सड़क का निर्माण पुनः नहीं हुआ. मौके पर पूर्व विधायक ने कहा कि नगर परिषद क्षेत्र का नये सिरे से परिसिमन किया गया है और अब नगर परिषद में ग्रामीण क्षेत्रों को भी जोड़ा गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि अब नगर सभापति का चुनाव सीधे जनता करेगी. ऐसे में उन्होंने विकास कार्यों में रूचि रखने वाले को चुनने की अपील करते हुए कहा कि ताकि शहरी क्षेत्र का चहुंमुखी विकास हो.

वहीं पूर्व विधायक पूनम देवी यादव ने कहा कि उन्होंने कभी स्वार्थहित में विकास कार्यों को अंतिम रूप नहीं दिया था, लेकिन आज स्थिति इसके विपरीत है. शहरी क्षेत्र हो या विधानसभा क्षेत्र अब योजनओं के चयन में क्षेत्रवाद को प्राथमिकता दी जा रही है. ऐसे में जनता को उन नेताओं को पहचानने की जरूरत है. मौके पर पूर्व विधायक के पुत्र सह अधिवक्ता सत्येयूवीर ने भी संबोधित किया. इस अवसर पर जदयू जिला महासचिव राकेश पासवान शास्त्री, रणवीर फैंस एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष अमित कुमार प्रिंस, नीरज यादव, अशोक यादव, प्रभू यादव, वकील यादव, उज्ज्वल कुमार, मिथुन कुमार, ई. क्याम उद्दीन, मो. बली, मो. इसराफिल, तरूण सिंह, अर्जुन जैन, पंकज गुप्ता, बंटी गुप्ता, गुंजन सिंह, राजेश यादव, निर्धन यादव, विकास कुमार सिंह आदि उपस्थित थे.



Check Also

जयंती पर याद किए गए पूर्व मुख्यमंत्री भोला पासवान शास्त्री

जयंती पर याद किए गए पूर्व मुख्यमंत्री भोला पासवान शास्त्री

error: Content is protected !!