Breaking News

बहन के यहां मकर संक्राति का संदेश पहुंचा वापस लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के पसराहा थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर देवठा बजरंगबली मंदिर के समीप शुक्रवार को मोटरसाइकिल एवं ऑटो के बीच हुई टक्कर में घटनास्थल पर ही एक की मौत हो गई है. जबकि हादसे में एक बुजुर्ग भी गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. घायल की पहचान मड़ैया निवासी राजेंद्र शर्मा के रूप में हई है. जबकि मृतक भागलपुर जिले के लतरा निवासी कौशल यादव बताया जाता है.




मिली जानकारी के अनुसार मोटरसाइकिल सवार नवगछिया की जा रहा था. जबकि टेम्पू नवगछिया से पसराहा की ओर आ रहा था. इसी दौरान एनएच 31 पर देवठा बजरंगबली के नजदीक दोनों वाहनों की आमने-सामने की टक्कर हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पसराहा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को उपचार के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

पसराहा थाना प्रभारी थानाध्यक्ष राम उदित कुमार ने बताया है कि घटना की जांच की जा रही है. साथ ही दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल एवं ऑटो जब्त कर लिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक मृतक अपनी बहन गोगरी थाना क्षेत्र के शिशवा में मकरसंक्रांति का संदेश पहुंचाकर घर वापस लौट रहा था. इसी दौरान वो हादसे का शिकार बन गया.



Check Also

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

एक झपकी लगी और उजड़ गई दुनिया, किसी घर का बुझा चिराग तो किसी का उजड़ा सुहाग

error: Content is protected !!