Breaking News

नव वर्ष के अवसर पर तीन दिवसीय रामधुन यज्ञ शुरू

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले गोगरी प्रखंड सर्किल नंबर 1 के बिरवास कोशी कटाव धरना स्थल पर नए साल के अवसर पर तीन दिवसीय रामधुन यज्ञ का शनिवार से शुरू हुआ. रामधुन यज्ञ मंडप का उद्धघाटन जदयू नेता सोनू कुमार शर्मा ने फीता काटकर किया.




वहीं उन्होंने संबोधन करते हुए कहा कि बिहार में विकास की गंगा बह रही है. किसी समय सर्किल नबर 1 में पैदल पहुंचना भी कठिन था, लेकिन आज यहां की सड़क राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़ चुका है और हर घर में बिजली पहुंच चुकी है. साथ ही बिरवास की सुपर ग्रिड से महत्ता बढ़ गई है. वहीं उन्होंने कहा कि बिरवास – कपसिया के बीच पुल की मांग हो रही है. जिसको लेकर सरकार का ध्यान आकृष्ट कराया जाएगा. कोसी नदी पर इस सेतु के निर्माण से मधेपुरा व सहरसा की दूरी सर्किल नबर 1 से सिमट जाएगी और इस क्षेत्र में विकास का नया द्वार खुलेगा. उन्होंने कहा कि रामधुन यज्ञ से समाज मे आस्था और विश्वास पैदा होता है और आपस मे सहयोग की भावना भी बढ़ती है.

मौके पर सरपंच शंकर दास ने बताया कि ग्रामीणों के सहयोग से धरना स्थल पर हर साल नए साल के उपलक्ष्य में तीन दिवसीय रामधुन यज्ञ का आयोजन किया जाता है. इस अवसर पर पंचायत समिति सदस्य चंद्र प्रभा देवी, चंदन कुमार, मुशो शर्मा, नितीश कुमार, शर्मा शंभू दास, विश्वजीत कुमार, विजय शर्मा आदि उपस्थित थे.



Check Also

गोगरी : 100 बेड के नवनिर्मित अस्पताल भवन का सीएम करेंगे उद्घाटन

गोगरी : 100 बेड के नवनिर्मित अस्पताल भवन का सीएम करेंगे उद्घाटन

error: Content is protected !!