Breaking News

ले ली शराब की दो घूंट और पहुंच गए पद व गोपनीयता सहित शराब सेवन न करने का शपथ लेने, फिर…

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : उन्हें पता था कि बिहार में शराबबंदी है. उन्हें यह भी पता था कि पंचायत चुनाव में निर्वाचित होने पर न सिर्फ पद व गोपनीयता की ही नहीं बल्कि शराब सेवन नहीं करने का शपथ प्रशासनिक व्यवस्थाओं के बीच लेना है. लेकिन शौक का क्या करें साहब ! ले ली शराब की दो घूंट और पहुंच गए कार्यक्रम में. लेकिन साहब को यह मंहगा पड़ गया और वे पुलिस के द्वारा धर लिए गए.




दरअसल गुरुवार को गोगरी प्रखंड मुख्यालय में शपथ लेने आए गोगरी पंचायत के वार्ड नंबर 3 के वार्ड सदस्य गोगरी निवासी मंजेश कुमार पटेल शराब का सेवन कर पद व गोपनीयता सहित शराब का सेवन नहीं करने का शपथ लेने पहुंच गए. लेकिन वे प्रशासनिक अधिकारियों के नजरों से नहीं बच सके और उन्हें शक के आधार पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने जब उनका मेडिकल जांच कराया तो वार्ड सदस्य के शराब पीने की पुष्टि हो गई.

बताते चलें कि गोगरी में गुरुवार को गोगरी प्रखंड के चार पंचायत गोगरी, महेशखूंट, मदारपुर और समसपुर के मुखिया, वार्ड, सरपंच, और उपसरपंच का शपथ ग्रहण का कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान पुलिस द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे. सुरक्षा व्यवस्थाओं के बीच शराब का सेवन कर कार्यक्रम में पहुंचना एक नवनिर्वाचित वार्ड सदस्य को मंहगा पड़ गया है.




Check Also

15 करोड़ की लागत से निर्मित सौ बेड के अनुमंडलीय अस्पताल का सीएम ने किया लोकार्पण

17 करोड़ की लागत से निर्मित सौ बेड के अनुमंडलीय अस्पताल का सीएम ने किया लोकार्पण

error: Content is protected !!