Breaking News

प्रेमिका से मिलने गए युवक की हत्या, शव बरामद


लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के इटहरी निवासी उमाकांत सिंह के पुत्र मुकेश कुमार का शव गोगरी पुलिस ने पानी से भरे गड्ढे से बरामद किया है. बताया जाता है कि पुलिस ने प्रेमिका और उसके पिता की निशानदेही पर शव को बरामद किया है. गोगरी पुलिस नें शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.




बताया जाता है की विगत 26 दिसम्बर की देर रात्रि इटहरी निवासी मुकेश अपनी प्रेमिका से मुलाक़ात करने बड़हरा गए थे. लेकिन वे अपने घर वापस नहीं लौट सके. उनके भाई मोनू कुमार ने गोगरी थाना में आवेदन देकर मुकेश की हत्या की आशंका व्यक्त किया था. मामले में गोगरी पुलिस नें प्रेमिका और उसके पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ किया तो मुकेश की हत्या का राज खुल गया और फिर उनकी निशानदेही पर मुकेश के शव को पानी से भरे गड्ढे से बरामद कर लिया गया.

इधर शव की बरामदगी के बाद मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मच गया. गोगरी थानाध्यक्ष रंजित कुमार ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. जबकि गोगरी डीएसपी मनोज कुमार के निर्देश पर प्रेमिका, उनके पिता और मां को गिरफ्तार कर लिया गया है.



Check Also

पिस्टल व कारतूस के साथ चार धराया, बाइक व मोबाइल जब्त

पिस्टल व कारतूस के साथ चार धराया, बाइक व मोबाइल जब्त

error: Content is protected !!