Breaking News

गोली मारकर सीएसपी संचालक से बदमाशों ने लूटा 3.94 लाख



लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के चौथम थाना क्षेत्र के तेलौंछ गांव के समीप मंगलवार को बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े सीएसपी संचालक को गोलीमार कर 3 लाख 94 हजार लूट लिया. कहा जा रहा है कि बदमाशों ने उन्हें दो गोली मारी है. बदमाशों की गोली से घायल अंशु कुमार चौथम स्थित एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र का संचालक बताया जाता है. जो कि बेगूसराय जिले के दौरकपुर का रहने वाला हैं. 


घटना के बाद सीएसपी संचालक को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए बेगूसराय ले जाया गया. बताया जा रहा है कि सीएसपी संचालक महेशखूंट स्थित एसबीआई की शाखा से 3 लाख 94 लाख रुपये निकाल उसे बैग में रख बाइक से चौथम ग्राहक सेवा केंद्र जा रहे थे. इस दौरान जैसे ही वे राजधाम पार कर करुआमोड़ की ओर निकले कि एक अपाची बाइक पर सवार तीन हथियारबंद बदमाशों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया.  इसी बीच  तेलौंछ के समीप बदमाशों ने उसे दो गोली मार दी और वे वहीं गिर गए. जिसके बाद बदमाश रुपये से भरा बैग लेकर फर्रेह की ओर भागने में सफल रहे. 

घटना के बाद करूआमोड़ की तरफ से अपने साथियों के साथ आ रहे एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष नितिन पटेल की नजर घायल पर पड़ी और उन्होंने मानवता का परिचय देते हुए घायल सीएसपी संचालक को सड़क पर से उठाकर इलाज के लिए बोलेरो से बेगूसराय भेज दिया. इधर थानाध्यक्ष मुरारी कुमार ने बताया कि सूचना मिलने के साथ ही पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

Check Also

ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

error: Content is protected !!