Breaking News

एसपी की पहल पर चंद मिनटों में कार्रवाई, पत्नी को बेरहमी से पीटने वाला शिक्षक गिरफ्तार

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : शनिवार की देर शाम सोशल साइट पर वायरल हुई चंद तस्वीरों ने सनसनी मचा दी. एक पति द्वारा अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई करते इन तस्वीरों को देखकर हर के मुंह से ‘आह’ निकलने लगी. तस्वीरों में पति की पिटाई से पत्नी लहूलुहान दिख रही थी और इन तस्वीरों को देखने वाला हर शख्स बेरहम पति पर कार्रवाई करने की मांग पुलिस प्रशासन से करने लगे. 

मामला सोशल साइट के माध्यम से ही एसपी अमितेश कुमार तक पहुंचा और उनके निर्देश पर पुलिस महकमे में हलचल मच गई. जिसके बाद चंद मिनटों में ही नगर थाना की पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को शहर के जय प्रकाश नगर स्थित उनके किराये के मकान से गिरफ्तार कर लिया. 

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी फूल कुमार जिले के सदर प्रखंड के प्राथमिक विद्यालय दुर्गापुर में शिक्षक पद पर कार्यरत हैं. जो शहर के जय प्रकाश नगर मुहल्ले में किराये के मकान में रहते थे. कहा तो यहां तक जा रहा है कि शिक्षक के द्वारा अपनी पत्नी के पिटाई का मामला कोई नया नहीं था. बताया जाता है कि पति द्वारा बेहरमी से मारपीट की घटना की शिकायत लेकर पीड़िता महिला थाना भी पहुंची थी. लेकिन पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया. यदि इन बातों में सच्चाई है तो यह थाना स्तर के पुलिस की कार्यशैली पर गंभीर सवाल खड़ा करता है. बहरहाल एसपी ने मामले को गंभीरता से लिया है और उनकी पहल पर पुलिस के द्वारा त्वरित कार्रवाई की गई है. जिसकी हर तरफ से प्रशंसा हो रही है.

Check Also

महिलाएं भी जुड़ रहीं काले कारोबार से, 5 Kg गांजा के साथ 3 की गिरफ्तारी

महिलाएं भी जुड़ रहीं काले कारोबार से, 5 Kg गांजा के साथ 3 की गिरफ्तारी

error: Content is protected !!