Breaking News

घास लेकर रेलवे रिटायर पुल पार करने के दौरान नदी में गिरी युवती

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के चौथम थाना क्षेत्र में बागमती नदी पर बने रेलवे के रिटायर पुल पार करने के दौरान गुरुवार को 18 वर्षीय एक युवती के नदी में गिरने की खबर है. युवती नदी में लापता बताया जाता है. जिसकी पहचान चौथम थाना क्षेत्र के हरदिया पंचायत के वार्ड नंबर सात निवासी झकसु पासवान की पुत्री सुमन कुमारी के रूप में बताया जा रहा है. 

कहा जा रहा है कि युवती घास लेकर पुल पार कर रही थी. इसी दौरान पैर फिसलने से वो रेलवे रिटायर्ड पुल संख्या 51 से बागमती नदी में गिर गई. नदी में गिरने के बाद युवती ने अपने बचाव का पूरा प्रयास किया. लेकिन नदी की तेज धारा में वह बह गई.

घटना के बाद ग्रामीणों के द्वारा नाव से लापता युवती की खोजबीन की गई. लेकिन उसका पता नही चल पाया. इधर घटना की सूचना मिलते ही चौथम सीओ भरत भूषण सिंह आदि मौके पर पहुंचे. साथ ही एसडीआरएफ की टीम भी घठनास्थल पर पहुची और लापता की खोज में जुट गई है. लेकिन शाम तक युवती का कोई पता नहीं चल पाया था.

घटना के बाद से ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. बताया जाता है कि युवती की शादी एक वर्ष पूर्व ही हुई थी. घटना पर ग्रामीण प्रकाश पासवान, पवन सदा, सज्जन पासवान, त्रिवेणी पासवान, सलेहीन आदि ने पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दिया. लेकिन लापता के परिजनों के आंसू कम होने का नाम नहीं ले रहा था.


Check Also

एमएलसी ने किया क्षेत्र भ्रमण, समस्याओं के समाधान का दिया आश्वासन

एमएलसी ने किया क्षेत्र भ्रमण, समस्याओं के समाधान का दिया आश्वासन

error: Content is protected !!