Breaking News

जिला परिषद सदस्य के लिए अब तक 13 ने किया नामांकन

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : पंचायत चुनाव को लेकर चल रहे नामांकन प्रक्रिया के पांचवें दिन गोगरी में जिला परिषद के आठ प्रत्याशियों ने नामजदगी का पर्चा दाखिल किया. गोगरी अनुमंडल कार्यालय परिसर में निर्वाची अधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी अमन कुमार सुमन के कक्ष में शनिवार को जिला परिषद निर्वाचन क्षेत्र संख्या 17 से एक प्रत्याशी और जिला परिषद क्षेत्र संख्या 18 से 7 प्रत्याशियों ने अपना-अपना पर्चा दाखिल किया. नामांकन कराने वालों में जिला परिषद सदस्य क्षेत्र संख्या 17 से किरण कुमारी और जिला परिषद क्षेत्र संख्या 18 से संजय कुमार सिंह, संजय कुमार, मनीष कुमार चौधरी, प्रभाकर यादव, जय प्रकाश यादव, राजीव कुमार राय ने निर्वाचन कार्यालय पहुंच कर नामांकन पत्र दाखिल किया. 

बताया जाता है कि जयप्रकाश यादव खगड़िया व्यवहार न्यायालय के सीजेएम के आदेश पर मंडल कारा से हाथों में हथकड़ी पहने पुलिस अभिरक्षा में गोगरी अनुमंडल निर्वाचन पदाधिकारी के कार्यालय पहुंचकर अपना नामजदगी का पर्चा का दूसरा सेट दाखिल किया. इसके पूर्व में नामांकन के प्रथम दिन जयप्रकाश यादव ने अपना नामांकन एक सेट में जमा किया था. जिसके बाद दूसरे दिन परबत्ता पुलिस ने एक मामले में उन्हें गिरफ्तार कर पुलिस अभिरक्षा में व्यवहार न्यायालय भेज दिया था. जहां से उनको जेल भेज दिया गया.

जिले के गोगरी अनुमंडल में जिला परिषद सदस्य के लिए नामांकन के पांचवे  दिन अबतक 13 प्रत्याशियों ने अपना-अपना नामजदगी का पर्चा दाखिल किया है. जबकि नामांकन के लिए दर्जन भर लोग एनआर कटा चुके है. निर्वाचन अधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी अमन कुमार सुमन ने बताया है कि अबतक 13 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया है.

Check Also

परबत्ता विधानसभा के हर क्षेत्र में हो रहा तरक्की : विधायक

परबत्ता विधानसभा के हर क्षेत्र में हो रहा तरक्की : विधायक

error: Content is protected !!