Breaking News

आरोपी की गिरफ्तारी व थानाध्यक्ष का तबादले की मांग को लेकर किन्नर समाज का प्रदर्शन



खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : दो सूत्री मांगों को लेकर बुधवार को किन्नर समाज के दर्जनों लोगों ने जिले के महेशखुंट थाना का घेराव किया. साथ ही सड़क पर आक्रोश प्रदर्शन किया गया. आंदोलन का नेतृत्व समस्तीपुर से आए संगठन प्रभारी रजिया किन्नर ने किया. आंदोलनकारी किन्नरों से ठगी मामले के आरोपी की गिरफ्तारी एवं महेशखूंट थाना अध्यक्ष नीरज कुमार ठाकुर के तबादले की मांग कर रहे थे. 
मामले की जानकारी मिलते ही गोगरी एसडीओ सुभाष चंद्र मंडल, एसडीपीओ मनोज कुमार मौके पर पहुंचे और आक्रोशित किन्नर समाज के रजिया किन्नर, मंजू किन्नर, रूपा किन्नर, मुन्नी किन्नर आदि से बातचीत कर उनके मांगों पर एक सप्ताह में पहल का आश्वासन दिया. जिसके बाद किन्नर समाज ने प्रदर्शन वापस लिया. 

मौके पर संगठन प्रभारी रजिया किन्नर ने कहा कि यदि एक सप्ताह में मांगों पर पहल नहीं होती है तो जिला मुख्यालय में प्रदर्शन करने को बाध्य होगें. वहीं पीड़ित मंजू किन्नर ने बताया कि जमीन बिक्री के नाम पर महेशखूंट के दो लोगो ने उनसे साढ़े पांच लाख रुपये की ठगी कर लिया और थाना में एफआईआर दर्ज कराने के बाद भी पुलिस सभी आरोपी की गिरफ्तारी नही कर सकी है. हलांकि मामले में एसपी एवं एसडीपीओ से ड गुहार लगाने के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. लेकिन दूसरा खुलेआम घूम रहा है.

Check Also

ट्रिपल मर्डर से दहला सीमावर्ती क्षेत्र, एक ही परिवार के 3 सदस्यों की गोली मारकर हत्या

ट्रिपल मर्डर से दहला सीमावर्ती क्षेत्र, एक ही परिवार के 3 सदस्यों की गोली मारकर हत्या

error: Content is protected !!