Breaking News

कमरे के विवाद में चली गोलियां, गोली लगने से चाचा व भतीजे की मौत



लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिले के मोरकाही थाना क्षेत्र के बछौता गांव से एक बड़ी खबर आ रही है. मिली जानकारी के अनुसार आपसी विवाद को लेकर हुई गोलीबारी में चाचा व भतीजे की मौत हो गई है. मृतकों में जिले के मानसी थाना क्षेत्र के पूर्वी ठाठा निवासी विपीन कुमार एवं उनका भतीजा राजा कुमार का नाम शामिल है. कहा जा रहा कि दोनों बछौता में ही घर बनाकर रह रहे थे. 
मिली जानकारी के अनुसार पूर्वी ठाठा स्थित एक कमरे को लेकर चाचा विपीन यादव व भतीजा राजा कुमार के बीच पूर्व से ही विवाद चल रहा था. इस बीच बुधवार को बछौता में दोनों पक्षों के बीच इसी मामले को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि गोलीबारी तक बात पहुंच गई. 

मृतक राजा कुमार के परिजन की माने तो विवाद बढ़ते ही विपीन यादव ने भतीजे राजा कुमार पर गोली चला दी और गोली लगने से राजा वहीं गिर गया. जबकि विपिन यादव के सीने में गोली लगने पर कई तरह की चर्चाएं हैं.

गोली लगने की घटना के बाद दोनों को सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने दोनों को ही मृत घोषित कर दिया. घटना से मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है और रो-रोकर सभी का बुरा हाल है. उधर पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.

Check Also

भिखारी ठाकुर का नाई समाज द्वारा मनाया गया 136 वां जयंती समारोह राज्य स्तरीय जन …

error: Content is protected !!