Breaking News

उत्साह के साथ शिक्षक, रसोईया व उनके परिवार के सदस्यों ने लिया टीका




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिले के सभी प्रखंडों में शिक्षकों, रसोईयों एवं उनके परिवार के सदस्यों के लिए टीकाकरण केंद्र स्थापित की गई थी. जहां पूरे उत्साह के साथ टीका लिया गया. इस क्रम में सदर प्रखंड के मध्य विद्यालय हाजीपुर, अलौली के उत्क्रमित मध्य विद्यालय, चौथम के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, मानसी के जनता उच्च विद्यालय, गोगरी के भगवान उच्च विद्यालय, बेलदौर के मध्य विद्यालय एवं परबत्ता के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर टीकाकरण का कार्य चला.

उल्लेखनीय है कि जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष ने मंगलवार को आयोजित जिला कम्युनिकेशन टास्क फोर्स की बैठक में उन सभी शिक्षकों के लिए टीकाकरण केंद्र पर कोविड का टीका लगवाने का निदेश दिया था. जिन्होंने पूर्व में टीका नहीं लिया अथवा जिनकी उम्र 45 वर्ष से कम थी. बताया जाता है कि जिले में पहले ही 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के अधिकांश शिक्षकों को कोविड का टीका लगाया जा चुका है. 


उधर शिक्षकों के बीच टीकाकरण कराने एवं उन्हें केंद्र पर लाने के कार्य में सहयोग हेतु प्रखंड शिक्षा पदाधिकारियों, संकुल संसाधन केंद्र समन्वयकों एवं प्रखंड साधन सेवियों को भी लगाया गया था और 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग और 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के शिक्षकों को टीकाकरण हेतु बुलाया गया था. विभिन्न टीकाकरण केंद्रों पर बड़ी संख्या में शिक्षक व उनके परिवार के सदस्य एवं रसोइयों ने उत्साह के साथ टीका लिया. इस दौरान जिला शिक्षा पदाधिकारी राजदेव राम और डीपीओ स्थापना (शिक्षा) शिव कुमार शर्मा विभिन्न केंद्रों पर जाकर टीकाकरण कार्य का मुआयना करते रहे.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!