Breaking News

मड़ैया : दो देसी कट्टा व आठ जिन्दा कारतूस के साथ चार धराया




लाइव खगडिया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के मड़ैया सहायक थाना अंतर्गत कोलवारा बहियार से सोमवार की रात चार लोगों को दो देसी कट्टा एवं आठ जिंदा कारतूस के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया. गिरफ्तार लोगों में सलारपुर के पशुपति यादव, मलिया गोगरी के मुकेश मुनि, कुल्हड़िया के गौतम कुमार व विकास सहनी का नाम शामिल हैं. पुलिस के अनुसार यह चारों खेत में बने एक मचान पर सोए थे और इनके पास से दो देसी कट्टा के साथ 8 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. 


छापेमारी में मुफस्सिल के थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिंह, परबत्ता थानाध्यक्ष संजय कुमार विश्वास , मड़ैया के थाना प्रभारी रत्नेश कुमार रतन सहित दर्जनों पुलिस बल के जवान शामिल थे. थानाध्यक्ष ने बताया हौ कि गिरफ्तार चारों पर पूर्व से कई मामले दर्ज थे और गुप्त सुचना के आधार पर पुलिस के द्वारा कार्रवाई की गई. पुलिस गिरफ्तार अभियुक्तों को कोविड जांच एवं अन्य आवश्यक कागजी प्रक्रिया के बाद न्यायिक अभिरक्षा मे भेजने की तैयारी मे जुटी हुई थी.

गौरतलब है कि मत्स्यजीवी सहयोग समिति के सदर प्रखंड मंत्री सह जदयू नेता अशोक सहनी हत्याकांड के आरोपी की तलाश में एसपी अमितेश कुमार के निर्देश पर पुलिस लगातार विभिन्न  जगहों पर छापामारी कर रही है. साथ ही परबत्ता, पसराहा आदि थाना क्षेत्रों के अपराधियों के पुर्व एवं वर्तमान आपराधिक इतिहास को भी खंगाला जा रहा है.

Check Also

भाकपा नेता जगन्नाथ दास का निधन, पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

भाकपा नेता जगन्नाथ दास का निधन, पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

error: Content is protected !!