Breaking News

सेवा ही संगठन के साथ भाजपा हर प्रखंड में चलाएगी जागरूकता अभियान




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : प्रघानमंत्री नरेंद्र मोदी का 30 मई का ‘मन की बात’ कार्यक्रम भाजपा के राष्ट्रीय अभियान ‘सेवा ही संगठन’ कार्यक्रम तहत सभी प्रखंडों में आयोजित होना है. इस कार्यक्रम का पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी को शुभारंभ करना था, लेकिन लॉकडाउन को लेकर सरकारी निर्देश के आलोक में वे अब भर्चुअल वेबिनार के माघ्यम से विभिन्न कार्यक्रमों में जुड़ेंगे.

बताया जाता है कि जिला भाजपा के सभी पदाधिकारीगण, मंडल अध्यक्ष, मंच मोर्चा के अध्यक्ष एवं बूथ अध्यक्ष आदि अपने-अपने गांव, कस्बे व नगर में मास्क, सेनिटाइजर, साबुन, डेटॉल, हैंडवाश, सूखा राशन, फूड पैकेट्स सहित अन्य आवश्यक सामग्रियों का वितरण करेंगे. कार्यक्रम को लेकर भाजपा के जिलाध्यक्ष सुनील कुमार लगातार भाजपा कार्यकर्ताओं के संपर्क में है. इधर भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता संजय खंडेलिया ने बताया है कि भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा लोगों को कोरोना से बचाव के उपायों, वेक्सिनेशन, जांच एवं अन्य बातों की जानकारी देते हुए जागरूकता अभियान चलाया जायेगा. साथ ही लोग प्रघानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम में आपदा से निपटने के उपाय तथा सामाजिक जिम्मेदारियों के बारे में भी सुनेंगे. 


भाजपा नेता संजय खंडेलिया ने बताया कि वे स्वयं भी लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया की खबरों को जन जन तक पहुंचाने वालों के बीच सेनिटाइजर, मास्क, फेसशील्ड आदि का वितरण करेंगे. जबकि भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रवीश चंद्र के नेतृत्व में वंचित और असहाय लोगों के बीच मास्क, साबुन, सेनिटाइजर, रेन कोट आदि का वितरण किया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा हर कार्यकर्ता उपलब्ध संसाधनों के साथ आम जनता की सेवा के लिए मुस्तैद हैं और प्रधानमंत्री के सात साल के बेमिसाल कार्यों के प्रति सभी का सम्मान है.

Check Also

इंटर रिजल्ट : साइंस के श्याम व कामर्स के राजवीर बने जिला टापर

इंटर रिजल्ट : साइंस के श्याम व कामर्स के राजवीर बने जिला टापर

error: Content is protected !!