Breaking News

STF और बदमाशों में मुठभेड़, कुख्यात छबिला यादव सहित तीन धराया




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिले के मानसी थाना क्षेत्र के रोहियार बंगलिया में बुधवार को एसटीएफ व जिला पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में कुख्यात छबिला यादव सहित तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार मौके से पुलिस ने एक अमेरिकन ऑटोमेटिक राइफल, एक थ्री फिफ्टीन रायफल, एक देसी कट्टा सहित बड़ी संख्या में जिंदा कारतूस व दो खोखा भी बरामद किया है. 


मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना के आधार पर एसटीएफ व मानसी थाना की पुलिस बुधवार को रोहियार बंगलिया छापेमारी को पहुंची थी. वहीं पुलिस को देखकर अपराधियों के द्वारा पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस की जवाबी कार्रवाई में छबिला यादव गिरोह के एक अपराधी रूपेश साह के पैर में गोली लगी और वो घायल हो गया. कहा जा रहा है कि मुठभेड़ के दौरान बदमाशों के एक रायफल में गोली फंस गई. जिसके बाद अपराधियों पर पुलिस भारी पड़ गया और कुख्यात छबिला यादव सहित गिरोह के छोटू साह ने भी पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. पुसिस की गोली से घायल बदमाश को पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए भेजा गया है.

वर्षों से क्षेत्र में आतंक फैलाये छबिला यादव पर 25 हजार का ईनाम था और उनके उपर हत्या व लूटपाट जैसे दर्जनों संगीन मामले दर्ज हैं. गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है. बहरहाल कुख्यात छबिला यादव सहित गिरोह के कुल तीन बदमाशों की गिरफ्तारी पुलिस की एक बड़ी सफलता मानी जा रही है.

Check Also

सड़क दुघर्टना में बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत,एक घायल

सड़क दुघर्टना में बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत,एक घायल

error: Content is protected !!