Breaking News

फेमिना मिस इंडिया ताज से महज चंद कदम दूर रह गई खगड़िया की रूपाली भूषण




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : फेमिना मिस इंडिया 2020 प्रतियोगिता में जिले की रूपाली भूषण एक लंबा सफर तय कर मंजिल से महज चंद कदम दूर रह गई हैं. हलांकि एक राष्ट्रीय स्तर के प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में अंतिम दौर तक पहुंचना ही अपने-आप में एक बड़ी उपलब्धि है और इसे कमतर नहीं माना जा सकता है. गौरतलब है कि जिले के गौछारी निवासी शंभू कुमार व भारती भूषण की पुत्री रूपाली भूषण झारखंड का प्रतिनिधित्व करते हुए प्रतियोगिता के अंतिम चरण के लिए चयनित टॉप 15 में पहुंच गई थी और इन्हीं 15 में से तेलंगाना की रहने वाली मानसा वाराणसी के सिर फेमिना मिस इंडिया 2020 का ताज सजा है.

इसे भी पढ़ें :

खगड़िया की बेटी रूपाली पहुंची मिस इंडिया के फाइनल राउंड में


मुंबई के प्लश होटल में बुधवार को आयोजित हुए VLCC फेमिना मिस इंडिया 2020 के ग्रांड फिनाले में मानसा वाराणसी ने मिस इंडिया 2020 का खिताब अपने नाम कर लिया. जबकि मान्या सिंह वीएलसीसी फेमिना मिस ग्रैंड इंडिया और मनिका शियोकांड वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2020 का खिताब जीतकर फर्स्ट और सेकेंड रनरअप रहीं है. 


टॉप 5 में अपनी जगह बनाने वाली ब्यूटी क्वीन्स में गुजरात की खुशी मिश्रा, उत्तर प्रदेश की मान्या सिंह, तेलंगाना की मानसा वाराणसी, कर्नाटक की रति हुलजी और हरियाणा की मनिका शेओकांड का नाम शामिल है. प्रतियोगिता में खगड़िया की रूपाली भूषण 7वें स्थान पर रही हैं और उनके नाम ‘मिस ब्यूटी स्किन” अवार्ड रहा है.

कोरोना की वजह से पहली बार डिजिटल तरीके से आयोजित मिस इंडिया 2020 के 57वें संस्करण के ग्रैंड फिनाले इवेंट में कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए. जिनमें बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया, चित्रांगदा सिंह, वाणी कपूर, एक्टर अपारशक्ति खुराना व पुलकित सम्राट का नाम शामिल था.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!