Breaking News

गैस रिसाव से लगी आग में झुलसने से महिला की दर्दनाक मौत




लाइव खगड़़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के मड़ैया सहायक थाना क्षेत्र अंतर्गत  कबेला पंचायत के बलहा गांव में बुधवार को खाना बनाने के दौरान सिलेंडर से गैस का रिसाव होने से लगी आग में झुसलने से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बारे में जानकारी देते हुए कबेला पंचायत के मुखिया बालकृष्ण शर्मा उर्फ ललन शर्मा ने बताया कि मनीष चौधरी की 38 वर्षीय पत्नी रिशू देवी घर के रसोई में खाना बनाने के लिए जैसे ही गैस चुल्हे के पास माचिस जलाई कि गैस रिसाव के कारण आग फैल गई. आग की चपेट में आने से महिला बुरी तरह से झुलस गई और घटना स्थल पर ही उनकी मौत हो गई . साथ ही घर में रखे समान भी जलकर राख हो गया. घटना के बाद ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया. बताया जाता है कि रसोई घर फूस व चदरे का था. 


बताया जाता है कि जब रिशू देवी को आग ने चपेट में ले लिया तो उनके विकलांग पति चाह कर भी कुछ नहीं कर पाने को विवश रहे. भगवान ने उन्हें इस कदर विकलांग बना दिया कि वो जमीन पर घसीटकर कर भी नहीं चल सकते थे.

ऐसे में उन्होंने चिल्ला-चिल्ला कर ग्रामीणों को तो इक्ठ्ठा किया. लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और उनकी पत्नी ने दम तोड़ दिया.

घटना से मृतका के पांच वर्षीय पुत्र सत्यम एवं तीन वर्षीय शिवम् की आंखों से आंसू रुक नहीं रहा है. साथ ही बलहा गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. मुखिया ने  जिलाधिकारी से संकट की घड़ी में मृतक के परिजनों को सहायता देने की मांग किया है. जबकि मड़ैया पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया.

Check Also

सोशल मीडिया पर अवैध हथियार का प्रदर्शन पड़ा महंगा, दो की गिरफ्तारी

सोशल मीडिया पर अवैध हथियार का प्रदर्शन पड़ा महंगा, दो की गिरफ्तारी

error: Content is protected !!