Breaking News

करंट लगने से अलग – अलग जगहों पर बालक सहित दो की मौत




लाइव खगडिया (मुकेश कुमार मिश्र) :  जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के विॉभिन्न जगहों पर करंट लगने से दो लोगो की मौत हो गई. बताया जाता है कि बुधवार की दोपहर करना निवास  60 वर्षीय किसान अनिरुद्ध सिंह अपने खेत मे लगे धान की फसल का पटवन के लिये निकले थे. वहीं सिंचाई करने के दौरान तेज विद्युत करंट की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई.

ग्रामीणों के अनुसार मृतक दो-तीन दिन पुर्व ही सिंचाई के लिये नया विधुत मोर्टर लगाया था और उसी से सिंचाई कर रहे थे. इस दौरान वे करंट की चपेट में आ गए. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गया. घटना के उपरांत किसान की पोती ने शोर मचाना शुरू किया. जिसके बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और बिजली की सप्लाई काटने के बाद मृतक को खेत से बाहर निकाला. हादसे पर स्थानीय मुखिया प्रतिनिधि मुकेश कुमार ने  दुख व्यक्त करते हुए हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया. 

दूसरी तरफ बुधवार की शाम दरियापुर भेलवा पंचायत के नयागांव पचखुट्टी में  बिजली का करंट लगने नरेश मंडल के 21 वर्षीय पुत्र अविनाश कुमार की मौत हो गई. ग्रामीणों से मिली जानकारी के मुताबिक बिजली पोल पर से अविनाश के घर तक विद्युत तार गया हुआ था और अचानक तार टूटकर गिरने से वे बिजली के संपर्क में आ गये. जबकि  कुछ ग्रामीणों की मानें तो अविनाश के  घर में ही कहीं बिजली के तार मे फोल्ट था. जिससे वह करंट के संपर्क में आ गया. घटना के बाद युवक को परबत्ता के निजी क्लिनिक में लया गया. जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Check Also

एनएच-31 पर भीषण सड़क हादसा, 8 की दर्दनाक मौत व कई घायल

एनएच-31 पर भीषण सड़क हादसा, 8 की दर्दनाक मौत व कई घायल

error: Content is protected !!