Breaking News

चुकती ओवरब्रिज-बख्तियारपुर ठाठा पथ का होगा 65.51 लाख से जीर्णोद्धार




लाइव खगड़िया : जिले के मानसी प्रखंड के अंतर्गत 65 लाख 51 हजार की लागत एनएच 31चुकती ओवरब्रिज से बख्तियारपुर ठाठा तक के पथ का जीर्णोद्धार कार्य का शिलान्यास बुधवार को विधायक पूनम देवी यादव के द्वारा किया गया.

मौके पर विधायक पूनम देवी यादव ने 2005 से पहले का खगड़िया और वर्तमान के खगड़िया की तुलना करते हुए कहा कि अब लोग विकास की गंगोत्री में डुबकी लगाते हुए महसूस कर रहे होंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि वे क्षेत्र की विकास के लिए सतत प्रयत्नशील रहीं हैं और खगड़िया विधान सभा क्षेत्र के हर पंचायत में अपने अनुशंसित विकास योजना से कार्य कराने का काम किता है. वहीं उन्होंने कहा कि छात्र, शिक्षक, संविदा कर्मी, किसान, मजदूर व व्यवसायी जैसे हर वर्ग के लोगों के लिए उनके द्वारा किये गये संघर्ष का फलाफल पुनः उन्हें निश्चित रूप से मिलेगा. 

इस अवसर पर  युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष साम्बवीर यादव ने कहा कि विधायक ने अपने कार्यकाल में विकास के क्षेत्र में चार चांद लगाया है. साथ ही उन्होंने लोगों से रणवीर-पूनम के हाथ को मजबूत करने का आह्वान करते हुए कहा कि वे खगड़िया के सम्मान में कभी बट्टा नहीं लगने देंगे.

मौके पर सहायक अभियंता इंजिनीयर विजय कुमार, कनीय अभियंता उमाकांत मंडल, प्रोजेक्ट मैनेजर मुनेश्वर कुमार, साइड इंचार्ज मोहम्मद सुल्तान, विजय कुमार सिंह, शंकर सिंह, उमेश प्रसाद सिंह, मनोज सिंह, सुनील कुमार बब्लू, गोपाल यादव, उप प्रमुख हीरालाल यादव, विपीन यादव, पूर्वी ठाठा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि पवन पासवान, देवो सिंह, खक्खर यादव, मंटू यादव व साजन देवी आदि उपस्थित थे.

Check Also

भाकपा नेता जगन्नाथ दास का निधन, पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

भाकपा नेता जगन्नाथ दास का निधन, पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर

error: Content is protected !!