Breaking News

बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंची विधायक, किया सूखा राहत पैकेट का वितरण




लाइव खगड़िया : जदयू के स्थानीय विधायक पूनम देवी यादव सोमवार को अपने दर्जनों समर्थकों के साथ जिले के सदर प्रखंड के उत्तर माड़र पंचायत के बलौर, बोचघसका, सारो, बेतहा, सौहरी, छमसिया, मोधरा व मुसहरी आदि के बाढ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया. एसडीएफ के सहयोग से बाढ़ प्रभावित लोगों के बीच पहुंचकर विधायक ने उनकी समस्याओं से अवगत होते हुए उनहें हर संभव राहत  सहायता पहुंचाने का आश्वासन दिया.


OFFER
OFFER
OFFER
बाढ़ पीड़ितों के बीच विधायक ने सूखा राहत पैकेट का भी वितरण किया. साथ ही उन्होंने बाढ़ पीड़ितों को बताया कि उनलोगों के लिए भोजन, शुद्ध पेयजल, पशुओं के लिए पशु आहार, चिकित्सा सेवा, मोमबत्ती, माचीस, पॉलीथीन शीट सहित नाव की व्यवस्था की जा रही है. वहीं विधायक ने बाढ़ पीड़ितों को छ: हजार रूपये सहायता राशि देने का निर्देश अंचल अधिकारी को दिया. जबकि अंचल अधिकारी अम्बिका प्रसाद के द्वारा बताया गया कि बाढ़ पीड़ितों की सूची पंचायत अनुश्रवण समिति से पारित कराकर अंचल कार्यालय में जमा करने के पश्चात सरकारी नियमन के अनुसार आगे की कार्रवाई की जायेगी. 

विधायक ने कोरोना संक्रमण के मद्देनजर लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंस का पालन करने की अपील किया. मौके पर युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष साम्बवीर यादव,  इंजीनियरिंग मोहम्मद क्यामउद्दीन, मोहम्मद बली, मोहम्मद वासित अली बासो, अधिवक्ता अशोक कुमार यादव, कुन्दन कुमार यादव, निरंजन यादव, रामविनय यादव, बब्लू पासवान आदि मौजूद थे.

Check Also

इंटर रिजल्ट : साइंस के श्याम व कामर्स के राजवीर बने जिला टापर

इंटर रिजल्ट : साइंस के श्याम व कामर्स के राजवीर बने जिला टापर

error: Content is protected !!