Breaking News

शैक्षणिक संस्थानों का फीस माफ करने की मांग को लेकर डीएम से मिले छात्र नेता




लाइव खगड़िया : जन अधिकार छात्र परिषद के जिलाध्यक्ष रौशन कुमार के नेतृत्व में शनिवार को छात्र नेताओं की 5 सदस्यीय टीम ने जिला पदाधिकारी को ज्ञापन देकर कहा है कि एक तरफ करोना की वजह से सरकार के निर्देशानुसार लगभग तीन महीने से स्कूल, कॉलेज, लॉज, हॉस्टल आदि बंद हैं और शैक्षणिक संस्थान ऑनलाइन क्लास का महज दिखावा कर रही है. दूसरी तरफ लॉकडाउन के कारण आर्थिक तंगी से जूझ रहे छात्र के अभिभावकों से छात्र का रूम रेंट, हॉस्टल फीस, स्कूल-कॉलेज फीस, कोचिंग फीस, कॉलेज की मांग की जा रही है. जिससे अभिभावक काफी परेशान हैं और वे मानसिक रूप तनाव में हैं. छात्र नेताओं ने डीएम से फीस माफ करने की दिशा में पहल करने की गुजारिश किया. 

मौके पर जन अधिकार छात्र परिषद जिलाध्यक्ष रौशन कुमार ने बताया कि जिला पदाधिकारी ने आश्वासन दिया है कि निश्चित रूप से मामले पर पहल की जायेगी. लेकिन फिलहाल यह मामला हाई कोर्ट में है. वहीं छात्र नेता अभिजीत चौहान और कोशी कॉलेज छात्र संघ के कोषाध्यक्ष राजा कुमार व संयुक्त सचिव अंकित कुमार ने बताया कि यदि सरकार मामले पर पहल नहीं करती है तो छात्र सड़क पर संघर्ष करने को मजबूर हो जायेंगे. 

5 सदस्यीय टीम में जन अधिकार छात्र परिषद के जिलाध्यक्ष रौशन कुमार, कोशी कॉलेज के कोषाध्यक्ष राजा कुमार,  कोशी कॉलेज के संयुक्त सचिव अंकित कुमार, जाप के छात्र नेता अभिजीत चौहान व अश्विनी कुमार शामिल थे.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!