Breaking News

सड़क हादसा में वृद्ध की मौत,आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम



लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के महेशखुंट थाना क्षेत्र के गौछारी गांव के समीप एनएच 31 पर शुक्रवार की देर शाम एक अज्ञात वाहन ने नवटोलिया निवासी 60 वर्षीय वृद्ध रतन चौरसिया को अपनी चपेट में ले लिया. सड़क दुर्घटना में बुरी तरह से घायल वृद्ध को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने उनकी हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया. लेकिन उनकी मौत हो गई.  बताया जाता है कि शुक्रवार की शाम में रतन चौरसिया अपने खेत से वापस लौट रहे थे. इसी दौरान एनएच 31 पार करने के क्रम में वे हादसे का शिकार बन गये.

वृद्ध की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को गौछारी के समीप एनएच 31 पर रखकर मुआवजे की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया. जिससे एनएच 31 पर आवागमन बाधित हो गया और खगड़िया से नारायणपुर तक वाहनों की लम्बी कतारें लग गई. जाम की स्थिति रात्रि के 12 बजे से लेकर सुबह के तीन बजे तक बनी रही. 


सड़क जाम की सुचना पर महेशखूंट के थानाध्यक्ष नीरज कुमार ठाकुर दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित ग्रामीणों और परिजनों को समझाने की कोशिश की जाने लगी. प्रशासन के द्वारा काफी समझाने-बुझाने के बाद परिजन शांत हुए और सड़क जाम को हटाया गया. जिसके उपरांत महेशखुंट पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.


Check Also

नदी में स्नान के दौरान डूबने से किशोर की मौत

नदी में स्नान के दौरान डूबने से किशोर की मौत

error: Content is protected !!