Breaking News

बाढ़ को लेकर हाई अलर्ट,सभी अधिकारियों व कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के गोगरी व परबत्ता प्रखंड के विभिन्न बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का रविवार को सदर एडीएम शत्रुंजय मिश्रा, गोगरी एसडीएम सुभाषचंद्र मंडल, डीसीएलआर मो. मुस्तकीम, बीडीओ अजय कुमार दास, सीओ कुमार रविन्द्रनाथ आदि ने दौरा किया. साथ ही एडीएम ने हाइ अलर्ट जारी करते हुए आपदा प्रबंधन विभाग सहित सभी विभागों को अपने स्तर से राहत कार्य में लगने का निर्देश जारी किया है.

दौरे के उपरांत एडीएम शत्रुंजय मिश्रा ने गोगरी पहुंचकर एसडीओ कार्यालय में आपात बैठक करते हुए सभी अधिकारियों के साथ कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द कर दी है. साथ ही सभी को तत्काल मुस्तैद होने का निर्देश दिया गया है.

वहीं बाढ़ की विभीषिका की संभावनाओं को देखते हुए तत्काल मानक प्रक्रिया के तहत निर्धारित व्यवस्थाओं को अविलंब लागू करने का आदेश दिया गया है.




मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी सुभाषचंद्र मंडल ने गोगरी के सभी तटवर्ती क्षेत्रों से अधिकारियों को हर दो घंटे पर हालात की समीक्षा कर उच्चाधिकारियों को अवगत कराने एवं आबादी पलायन की संभावनाओं की त्वरित समीक्षा कर दो घंटे के अंदर स्थिति से अवगत कराने का आदेश जारी किया है.इस बीच विस्थापितों के आवास तथा अन्य सुविधाओं के साथ ही उनके पशुओं के ठहराव और चारा आदि की तेजी के साथ व्यवस्था करने की बातें कही गई हैं


Check Also

हाजीपुर में रामविलास पासवान की प्रतिमा का 5 को अनावरण, बड़ी संख्या में पहुंचेंगे खगड़िया से भी कार्यकर्ता

हाजीपुर में रामविलास पासवान की प्रतिमा का 5 को अनावरण, बड़ी संख्या में पहुंचेंगे खगड़िया से भी कार्यकर्ता

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: