Breaking News

मिशन 2020 के मद्देनजर जाप कमिटी का होगा नये सिरे से विस्तार




लाइव खगड़िया : जन अधिकार पार्टी (लो) एवं युवा शक्ति की एक संयुक्त बैठक गुरुवार को जाप जिला कार्यालय में आयोजित की गई. मौके पर जिला व प्रखंड कमिटी का विस्तार एवं मिशन 2020 को लेकर विस्तृत रूप से चर्चा हुई. बैठक की अध्यक्षता मुखिया कृष्णानंद यादव तथा मंच संचालन युवा शक्ति के जिलाध्यक्ष चंदन सिंह ने किया. इस अवसर पर पूर्व नगर सभापति सह जाप किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मनोहर कुमार यादव एवं युवा शक्ति के प्रदेश अध्यक्ष नागेंद्र सिंह त्यागी भी मौजूद थे.

वहीं जाप के जिलाध्यक्ष कृष्णानंद यादव ने कहा कि मिशन 2020 के मद्देनजर नये सिरे से कमिटी का विस्तार किया जायेगा. जबकि जाप किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मनोहर कुमार यादव ने कहा कि बिहार में जाप का जनाधार बढ़ रहा है. क्योंकि जन अधिकार पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो आमजनों की समस्याओं के निदान के लिए लगातार प्रयास करती रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि भारत एक कृषि प्रधान देश है,  लेकिन यहां सबसे ज्यादा शोषण किसानों का ही किया जा रहा है. ऐसे में आज बिहार के किसान सबसे ज्यादा परेशान हैं. वहीं उन्होंने कहा कि एक तरफ बिहार के आधे से अधिक जिलों के किसान सुखाड़ की मार झेल रहे हैं और दूसरी तरफ सरकार की तरफ से किसानों के लिए कोई व्यवस्था नहीं किया जा रहा है. ऐसे में पूरे बिहार में जाप किसान प्रकोष्ठ का गठन कर किसानों की समस्याओं को लेकर आंदोलन किया जायेगा. साथ ही उन्होंने प्रदेश में बढ़ते आपराधिक घटना पर भी चिंता व्यक्त किया.




मौके पर युवा शक्ति के प्रदेश अध्यक्ष नागेंद्र सिंह त्यागी ने कहा कि युवा शक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ही हैं. जो बिहार के गरीब, दबे-कुचले व आम आवाम के हक और हुक़ूक़ की लड़ाई लड़ते रहे हैं. साथ ही प्रदेश में कहीं भी कोई घटना हो तो वो पीड़ित परिवार का मदद करने एवं उन्हें न्याय दिलाने का हर संभव प्रयास करते रहे हैं. वहीं युवा शक्ति के जिलाध्यक्ष चंदन सिंह ने कहा कि शीघ्र ही जिला कमिटी का गठन कर जिले के विभिन्न समस्याओं को लेकर आंदोलन किया जायेगा.

मौके पर नगर पार्षद रणवीर कुमार, युवा शक्ति के कार्यकारी जिलाध्यक्ष अभय कुमार गुड्डू, जाप किसान प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष सुनील चौरसिया व एसटीएससी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष किशोर दास, जाप नेता मृत्युंजय कुमार, विक्की आर्य, रूपेश कुमार, श्रीकांत पौद्दार, अमित कुमार यादव, कृष्णदेव गुप्ता, डेजी कुमारी, सुधांशु कुमार सिंह, अनुज कुमार सुमन, संतोष कुमार, शेख मंजूर आलम, डॉ. मदन कुमार, युवा शक्ति के नेता अशोक कुमार पंत, रवि चौरसिया, राकेश कुमार, शैलेश कुमार रंजन, मो. नसरुल्लाह, राकेश कुमार, बाघम्बर कुमार, इंकू कुमार,सिंह, कविरंजन कुमार, नीरज कुमार चौरसिया, सुभाष कुमार, कुंजबिहारी पासवान आदि उपस्थित थे.


Check Also

हाजीपुर में रामविलास पासवान की प्रतिमा का 5 को अनावरण, बड़ी संख्या में पहुंचेंगे खगड़िया से भी कार्यकर्ता

हाजीपुर में रामविलास पासवान की प्रतिमा का 5 को अनावरण, बड़ी संख्या में पहुंचेंगे खगड़िया से भी कार्यकर्ता

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: