Breaking News

योग्य व्यक्तियों को प्राथमिकता के आधार पर PMAY का लाभ देने पर बल




लाइव खगड़िया : प्रधानमंत्री आवास योजना के सफल कार्यान्वयन एवं योग्य लाूभुकों के चयन के मद्देनजर रविवार को अलौली में पंचायत प्रतिनिधियों के साथ ग्रामीण आवास सहायकों की एक बैठक का आयोजन किया गया. जिसकी अध्यक्षता मुखिया प्रतिनिधि सह पूर्व प्रखंड प्रमुख संजीव कुमार ने किया. मौके पर उन्होंने अपने संबोधन में योग्य व्यक्तियों को प्राथमिकता के आधार पर लाभ देने की बात कही. वहीं  ग्रामीण आवास सहायक मधुसूदन कुमार ने पंचायत प्रतिनिधियों से सही एवं योग्य व्यक्तियों को लाभ देने में सहयोग करने का अनुरोध किया.

हालांकि कुछ वार्ड सदस्य एवं वार्ड प्रतिनिधियों ने आवास सहायक मधुसूदन कुमार के कार्यशैली पर सवाल खड़ा किया और मुखिया प्रतिनिधि से आवास सहायक को बदलने का अनुरोध किया. लेकिन मुखिया प्रतिनिधि ने आवास सहायक के कार्य पर संतोष व्यक्त करते हुए सारे आरोपियों को खारिज कर दिया. साथ ही उन्होंने कार्य के निष्पादन सभी से मिलकर सहयोग की अपील किया. ताकि योग्य व्यक्ति को ही योजना का लाभ मिल सके.




बैठक में प्रखंड विकास पदाधिकारी से अनुरोध कर एक ही दिन में सभी आवास सहायक की मदद से ग्राम पंचायत राज अलौली के प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के प्राथमिकता सूची में अंकित सभी व्यक्तियों का भौतिक सत्यापन करवाते हुए कार्य में गति लाने का निर्णय लिया गया.

मौके परपंचायत सचिव अभय कुमार अनल, ग्रामीण आवास सहायक मधुसूदन कुमार, अलौली के वार्ड नंबर 19 के वार्ड सदस्य, वार्ड प्रतिनिधि, वार्ड सचिव व विकास मित्र आदि उपस्थित थे.


Check Also

विधायक ने श्रीमद् भागवत कथा का किया उद्घाटन

विधायक ने श्रीमद् भागवत कथा का किया उद्घाटन

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: