Breaking News

सर्पदंश पीड़ित व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत, आक्रोशितों द्वारा अस्पताल में हंगामा




लाइव खगड़िया : जिले के सदर अस्पताल में गुरुवार को उस वक्त अफरातफरी का माहौल बन गया, जब सांप काटने के बाद इलाज के लिए अस्पताल पहुंचे एक मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई.

मृतक के परिजनों का आरोप था कि इलाज में लापरवाही बरतने की वजह से उनकी मौत हुई है. मामले से नाराज परिजनों ने अस्पताल में जमकर बवाल काटा. इस क्रम में ड्यूटी पर तैनात एक चिकित्सक के साथ हाथापाई भी की गई. साथ ही अस्पताल में तोड़फोड़ की घटना को भी अंजाम दिया गया.

मामले की जानकारी मिलते ही सदर अनुमंडल पदाधिकारी धर्मेन्द्र कुमार, सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आलोक रंजन सहित कई पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और पांच लोगों को हिरासत में लिया गया. वहीं काफी मशक्कत के बाद मामले को शांत कराया गया. उधर मृतक के परिजनों के गिरफ्तारी के विरोध व मुआवजे की मांग को लेकर परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम होने से रोक दिया था.





मिली जानकारी के अनुसार जिले के मानसी थाना क्षेत्र के बख्तियारपुर गांव के 42 वर्षीय अजीत कुमार को सांप काटने के बाद इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया था. लेकिन इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई. जिससे उनके परिजन भड़क उठे और चिकित्सक पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया.



Check Also

हाजीपुर में रामविलास पासवान की प्रतिमा का 5 को अनावरण, बड़ी संख्या में पहुंचेंगे खगड़िया से भी कार्यकर्ता

हाजीपुर में रामविलास पासवान की प्रतिमा का 5 को अनावरण, बड़ी संख्या में पहुंचेंगे खगड़िया से भी कार्यकर्ता

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: