Breaking News

बेहतरीन प्रस्तुति पर नशा मुक्ति भारत के बाल कलाकार सम्मानित




लाइव खगड़िया : अमर शहीद धन्ना माधव के शहादत दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में बाल कलाकार केशव कुमार यशवंत के द्वारा शहीदों पर पेश की गई कविताओं को उपस्थिति लोगों एवं अतिथियों ने काफी सराहा. वहीं उनके द्वारा कविता में शहीदों की गाथा के पिरोने  के अंदाज ने श्रोताओं का मन मोह लिया.

वहीं नशा मुक्त भारत के बाल कार्यकर्ता केशव कुमार यशवंत की कविताओं से प्रभावित होकर पर युवा शक्ति के प्रदेश अध्यक्ष नागेन्द्र सिंह त्यागी, रामपुर पंचायत के मुखिया कृष्णानंद यादव, अबधबिहारी कालेज के प्राचायॅ डाक्टर उमेश प्रसाद सिंह,  धन्ना माधव के अध्यक्ष छेदी प्रसाद सिंह ने बाल कलाकार को फूल-माला, सम्मान पत्र, मोमेन्टो तथा अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया.




मौके पर अतिथियों ने इस बाल कलाकार के तारीफों का पुल बांधते हुए कहा कि निश्चय ही यह कलाकार भविष्य में नई ऊचाईयों को छूते हुए कामयाबी हासिल करेंगे. साथ ही उपस्थित श्रोताओं ने बाल कलाकार की तालियों की गरगराहट से हौसलाफजाई किया.

दूसरी तरफ नशा मुक्त भारत के द्वारा जिले के एक डांस एकेडमी के सहयोग से संगीत, नृत्य एवं झांकी के माध्यम से ‘बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ’, ‘स्वच्छता अभियान’ सहित विभिन्न प्रसंगों पर कार्यक्रम प्रस्तुत कर लोगों को जागरूक किया गया. मौके पर पायल कुमारी, नेहा कुमारी के द्वारा देशभक्ति संगीत पर प्रस्तुत की गई नृत्य पर डांस कम्पनी के लीडर सहित  पंद्रह सदस्यीय कलाकारों की टीम को भी सम्मानित किया गया.



Check Also

41वें स्थापना दिवस पर जश्न में डूबा खगड़िया

41वें स्थापना दिवस पर जश्न में डूबा खगड़िया

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: