Breaking News

बालू लदा ट्रक के पलटने से एक की मौत,तीन ने कूदकर बचाई अपनी जान




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के महेशलेट-उदयपुर सड़क पर सोमवार को बालू से भरा एक ट्रक के पलट जाने से बैसा निवासी अरविंद मंडल का मौत हो गई. जबकि हादसे में तीन अन्य घायल हो गये. जिसमें बैसा गांव के ही सद्दाम बैठा, जद्दु बैठा एवं माहिल बैठा का नाम शामिल है.

 

मिली जानकारी के अनुसार बालू लेकर आ रहा ट्रक संख्या बीआर 53 बी 5522 नंबर की ट्रक बालू लेकर उदयपुर गांव जा रहा था. इसी क्रम में बैसा गांव के समीप चालक के कहने पर चार मजदूर बालू अनलोड करने के उद्देश्य से ट्रक पर सवार हो गये. लेकिन उदयपुर गांव के पास ट्रक दुर्घटनाग्रस्त होकर गड्ढे में पलट गया. हादसे में एक मजदूर की बालू में दबकर मौत हो गई. जबकि तीन अन्य मजदूरों ने गाड़ी से कूदकर अपनी-अपनी जान बचाई. वहीं घटना के बाद ट्रक का चालक व खलासी मौके से फरार हो गया.




दूसरी तरफ घटना स्थल पर पुलिस के विलंब से पहुंचने के कारण आक्रोशित लोगों एवं पुलिस प्रशासन में नोक-झोंक भी हुई. बाद मे सीओ चन्द्रशेखर सिंह घटना स्थल पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया. साथ ही सीओ ने मृतक के पत्नी ललीता देवी को सामुहिक दुर्घटना के तहत चार लाख रुपये का चेक दिया.

जिसके बाद परबत्ता पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया. मौके पर सहायक थानाध्यक्ष जयप्रकाश यादव, जिला परिषद उपाध्यक्ष मो ग्यासुद्दीन, बैसा मुखिया प्रतिनिधि मनीष कुमार चौरसिया, पूर्व मुखिया शिव यादव, सरपंच प्रतिनिधि दीपेश कुमार, मिथिलेश कुमार चौरसिया आदि मौजूद थे.


Check Also

पुलिस को देख भाग रहे कार चालक ने सड़क पर मचाया उत्पात, दारोगा सहित 4 घायल

पुलिस को देख भाग रहे कार चालक ने सड़क पर मचाया उत्पात, दारोगा सहित 4 घायल

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: