Breaking News

सेवा और समर्पण अभियान के तहत जीविका दीदी व आशा को किया गया सम्मानित

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस को लेकर भाजपा के 20 दिनों के सेवा और समर्पण अभियान के तहत शनिवार को जिले के विभिन्न प्रखंडों में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कड़ी में भाजपा महिला मोर्चा के अध्यक्ष चुनु देवी के अध्यक्षता में बेलदौर, उर्मिला देवी अध्यक्षता में चौथम एवं गोगरी नगर अध्यक्ष अंजली कुमारी की अध्यक्षता में गोगरी नगर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. 


इस अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष सह क्षेत्रीय प्रभारी सरोज जायसवाल, भाजपा नेत्री इंदिरा गुप्ता, मोर्चा के जिलाध्यक्ष बन्दना कुमारी ने अपने परिवार का भरण-पोषण करने के लिए घर की दहलीज पार करने वाली आशा और जीविका दीदीयों को टीका-चंदन लगाकर और उनहें अंगवस्त्र भेंट कर सम्मानित किया गया.

मौके पर विशिष्ट अतिथि के रुप में उपस्थित निवर्तमान विधान परिषद रजनीश कुमार ने पीएम मोदी को नए भारत का शिल्पकार बताया. वहीं जिला अध्यक्ष वन्दना कुमारी ने बताया कि इस तरह का कार्यक्रम जिले के सभी मंडलों में आयोजित किया गया है. इस क्रम में मानसी मंडल का नेतृत्व सनम कुमारी, हरिपुर मंडल का नेतृत्व . रंजन देवी सहित अन्य मंडलों में मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में संबंधित शक्ति केंद्र के बूथों पर कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. 

उल्लेखनीय है कि भाजपा के द्वारा सेवा और समर्पण अभियान की शुरूआत 17 सितंबर से शुरू किया गया था. जो कि 7 अक्टूबर तक चलेगा. मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष सुनील कुमार, उपाध्यक्ष दिलीप भगत, जिला उपाध्यक्ष अरूण कुमार शर्मा, महिला मोर्चा के उपाध्यक्ष गीतांजलि, महिला मोर्चा के जिला महामंत्री रीता देवी, महिला मोर्चा के मंडल अध्यक्ष सनम कुमारी, सीमा कुमारी आदि मौजूद थे.

Check Also

भक्तों की विनती पर जब कुंवारी कन्याएं हंसी तो मंदिर परिसर में छा गया खुशहाली

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : आदिशक्ति मां दुर्गा की आराधना से वातावरण भक्तिमय हो …

error: Content is protected !!