Breaking News

2 अगस्त को कैथी में लगेगा कम्युनिस्ट नेताओं का जमघट



लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के दिवंगत नेता पूर्व विधायक कॉमरेड सत्यनारायण सिंह के प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर उनके जन्मभूमि जिले के चौथम प्रखंड के कैथी हटिया प्रांगण में उनके स्मारक का शिलान्यास एवं विशाल श्रद्धांजलि सभा का आयोजन जायेगा. यह जानकारी सीपीआई के जिला सचिव प्रभाकर प्रसाद सिंह ने पार्टी के जिला कार्यालय योगीन्द्र भवन में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में दिया. 


मौके पर उन्होंने कहा कि कॉमरेड सत्यनारायण सिंह के प्रथम पुण्यतिथि पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा को सीपीआई के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व सांसद कॉमरेड डी राजा, अखिल भारतीय किसान सभा के राष्ट्रीय महासचिव सह सीपीआई के राष्ट्रीय सचिव अतुल कुमार अंजान, ऑल इंडिया ट्रेड यूनियन कांग्रेस (एटक) के राष्ट्रीय महासचिव सह सीपीआई की राष्ट्रीय सचिव कॉमरेड अमरजीत कौर, सीपीआई के प्रभारी बिहार राज्य सचिव रामनरेश पांडे एवं सीपीआई के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य चर्चित छात्र युवा नेता कॉमरेड डॉ कन्हैया कुमार संबोधित करेंगे. 

वहीं उन्होंने बताया कि कार्यक्रम की तैयारी लगभग पूरी कर ली गई है और  व्यापक स्तर पर प्रचार प्रसार किया जा रहा है. इस क्रम में जिला के प्रत्येक अंचल से प्रचार रथ निकला गया है और जिला भर में शाखा स्तर पर बैठक आयोजित कर श्रद्धांजलि सभा में शिरकत करने का लोगों से आह्वान किया जा रहा है. कार्यक्रम को लेकर दो दर्जन से अधिक तोरण द्वार बनाया गया है. साथ ही जिले भर में जगह-जगह बैनर और पोस्टर भी लगाया गया है. कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु जन नाट्य मंडली भी जगह-जगह जाकर प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं. उन्होंने बताया है कि खगड़िया जिला के अलावे बिहार के अन्य जिले से भी लोग इस कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. 
बताया जाता है कि आगामी 2 अगस्त को कार्यक्रम में शामिल होने वाले मुख्य अतिथियों का स्वागत खगड़िया-बेगूसराय सीमा पर हीरा टोल के समीप दिन के लगभग 11 बजे किया जाएगा तथा पार्टी कार्यकर्ता मुख्य अतिथि को मोटरसाइकिल जुलूस के साथ महेशखूंट होते हुए कार्यक्रम स्थल कैथी हटिया तक लाएंगे. श्रद्धांजलि सभा में मशहूर बिहट इप्टा के कलाकारों के द्वारा जन गीत पेश किया जाएगा. संवाददाता सम्मेलन में सीपीआई के राज्य कार्यकारिणी सदस्य कॉमरेड प्रभा शंकर सिंह, सीपीआई जिला कार्यकारिणी सदस्य अभिषेक कुमार, एआईएसएफ नेता प्रशांत सुमन उपस्थित थे.

Check Also

आजादी का अमृत महोत्सव : फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0 का आयोजन

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में आजादी का …

error: Content is protected !!