Breaking News

…तो क्या, बदलने ही वाली है जिले की राजनीतिक फिजा !




लाइव खगडिया (मनीष कुमार) : जिले की राजनीत में नया रंग दिखने लगा है. वैसे मौका तो था बकरीद के त्योहार पर बधाई देने का, लेकिन इसे राजनीतिक तौर पर भी देखा जाने लगा है और इसका राजनीतिक मतलब भी निकालने का दौर शुरू हो चुका है. दरअसल जब पंचायती राज मंत्री सह भाजपा के कद्दावर नेता सम्राट चौधरी बकरीद की मुबारकबाद देने खगड़िया के सांसद चौधरी महबूब अली कैशर के पटना स्थित आवास पर पहुंचे तो चर्चाओं का दौर शुरू हो गया. बताया जाता है दोनों नेताओं के बीच लंबी बातचीत चली और सांसद के आवास पर मंत्री का गर्मजोशी से स्वागत किया गया. इस अवसर पर मुंगेर जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष रवींद्र सिंह “कुल्लू” और भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता संजय खंडेलिया की मौजूदगी की भी बातें सामने आ रही है. 


उल्लेखनीय है कि पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी का खगड़िया ही राजनीतिक कर्म भूमि रही है. जबकि हाल के दिनों में सांसद चौधरी महबूब अली कैसर चिराग पासवान से अलग होकर लोजपा के पशुपति पारस गुट के साथ जा खड़े हुए हैं. उधर जिले के परबत्ता विधानसभा क्षेत्र के जदयू विधायक डॉ संजीव कुमार केन्द्रीय मंत्री पशुपति पारस से मुलाकात कर लंबी बात कर आये हैं.

गौरतलब है कि विधायक डॉ संजीव कुमार का स्थानीय सांसद चौधरी महबूब अली कैसर के साथ राजनीतिक तौर पर 36 का रिश्ता रहा है. बहरहाल विधायक का केन्द्रीय मंत्री से मिलन और मंत्री सम्राट चौधरी का स्थानीय सांसद से मुलाकात स्थानीय राजनीति पर क्या प्रभाव छोड़ता है, यह देखना दीगर होगा. वैसे एनडीए के कुछ नेता इसे जिले के विकास के लिए एक पहल बता रहे हैं. 

Check Also

आजादी का अमृत महोत्सव : फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0 का आयोजन

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में आजादी का …

error: Content is protected !!