Breaking News

गर्म होने लगा है एएनएम ट्रेनिंग स्कूल के भवन निर्माण में निम्न गुणवत्ता का मामला




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिले के पसराहा मेंं बन रहे एएनएम नर्सिंग ट्रेनिंग स्कूल सह छात्रावास के भवन निर्माण में निम्न स्तरीय गुणवत्ता का मामला गर्म होने लगा है. गौरतलब है कि बीते दिनों स्थानीय सांसद चौधरी महबूब अली कैसर ने निर्माणाधीन भवन का निरीक्षण किया था और निर्माण में निम्न गुणवत्ता को लेकर सवाल उठाया था. बताया जाता है कि सांसद ने मामले को लेकर संबंधित अधिकारियों से शिकायत भी की थी.

इधर सांसद के निजी सचिव ने बताया है कि सांसद के द्वारा मुख्यमंत्री, मुख्य सचिव, निगरानी के अपर मुख्य सचिव, स्वास्थ्य विभाग के अपर मुख्य सचिव एवं बीएमएसआईसीएल के प्रबंध निदेशक को मामला संज्ञान दिया गया है. बताया जाता है कि सांसद ने मामले पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए पत्र में लिखा है कि जो भवन पूरी तरह बनकर तैयार भी नही हुआ, उसके छतों से रिसाव हो रहा है. वहीं सांसद ने संवेदक और अभियंता की मिलीभगत से निम्नस्तरीय गुणवत्ता से काम होने का आरोप लगाया है. 


सांसद के निजी सचिव ने बताया है कि शीघ्र ही मुख्य अभियंता स्तरीय पदाधिकारी के नेतृत्व में बीएमएसआईसीएल द्वारा मामले की जांच कराई जाएगी. साथ ही निगरानी विभाग के द्वारा भी टेक्निकल विजिलेंस की टीम मामले की जांच करेगी और जो भी मामले में दोषी पायें जायेंगे, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. साथ ही उन्होंने ने गोगरी अनुमंडल अस्पताल के निर्माण में भी अनियमितता बरतने का आरोप लगाया है.

Check Also

आजादी का अमृत महोत्सव : फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0 का आयोजन

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में आजादी का …

error: Content is protected !!