Breaking News

रिश्ते का कत्ल : भाई ने गोली मारकर अपने सगे भाई की ही ले ली जान




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के सलारपुर गांव में की घटना ने समाज को हिला कर रख दिया है. एक भाई पर सगे भाई की ही गोली मारकर हत्या का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि रविवार की देर रात एक सगे भाई ने अपने बड़े भाई को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है. मिली जानकारी के अनुसार सलारपुर निवासी सेवानिवृत्त प्रभारी प्रधानाध्यापक परमानंद सिंह के पुत्र राकेश कुमार एवं चितरंजन कुमार के बीच कुछ दिनों से आपसी विवाद चल रहा था और बीती रात यह विवाद इतना बढ़ गया कि रिश्ते का ही कत्ल कर दिया गया. 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि देर शाम चितरंजन कुमार किसी बात को लेकर अपनी मां से उलझ गया और वो इपनी मां के साछ गाली-गलौज करने लगा. इस बात को लेकर उनके बड़े भाई राकेश कुमार ने उन्हें डांट-फटकार लगाई. जिसपर चितरंजन कुमार को इतना गुस्सा आ गया कि वो सबके सामने आंगन में ही अपने भाई पर गोली चला दी और गोली राकेश कुमार के पेट में जा लगी. 

घटना के बाद आरोपी चितरंजन कुमार मौके से फरार हो गया. उधर परिजन ने आनन-फानन में घायल राकेश कुमार को इलाज के लिए बेगूसराय ले जाने लगे. लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही परबत्ता की पुलिस मामले के जांच पड़ताल में जुट गई है. पुलिस ने मृतक राकेश कुमार के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. जहां पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंपा दिया गया. घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है. मृतक राकेश कुमार सिंह 2014 से प्रखंड शिक्षक के रूप में  मध्य विद्यालय उदयपुर में कार्यरत थे. घटना की खबर से सलारपुर गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

Check Also

सन्नी हत्याकांड का अभियुक्त भागलपुर के गौरीपुर से गिरफ्तार

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता थाना की पुलिस ने  रेलवे कर्मी …

error: Content is protected !!