Breaking News

विकास के कार्यों को मिल रहा जनसमर्थन, लोगों के बीच उत्साह : पूनम देवी यादव




लाइव खगड़िया : एनडीए समर्थित जदयू उम्मीदवार पूनम देवी यादव के द्वारा सोमवार को खगड़िया विधान सभा क्षेत्र के सन्हौली पंचायत के विभिन्न वार्डो में जनसंपर्क अभियान चलाया गया. जनसंपर्क अभियान के दौरान एनडीए के घटक दल के नेताओं ने विकास को नाम पर जदयू उम्मीदवार के पक्ष में मतदान के लिए लोगों से अपील किया.

मौके पर पूनम देवी यादव ने बताया कि जनसंपर्क के दौरान मतदाताओं का उन्हें भरपुर समर्थन व प्यार मिल रहा है. वहीं उन्होंने कहा कि जनता 2005 के पूर्व की सरकार को याद कर महागठबंधन की सरकार को फिर से सत्ता में नहीं आने देना चाहती है. जबकि नीतीश कुमार और मोदी के कार्यकाल में हुए विकास के कार्यों और विकास के लिए क्षेत्र में उनके द्वारा की गई पहल को जनसमर्थन मिल रहा है. साथ ही भाजपा, जदयू, हम तथा वीआईपी के कार्यकर्ताओं की एकजुटता व संयुक्त जनसंपर्क अभियान से राजग प्रत्याशी के प्रति लोगों में उत्साह है.


जनसंपर्क अभियान के दौरान भाजपा के जिलाध्यक्ष सुनील कुमार, जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष बब्लू मंडल, वीआईपी के जिलाध्यक्ष योगेन्द्र प्रसाद मंडल, जदयू राज्य परिषद् के पूर्व सदस्य दीपक सिन्हा, जदयू जिला उपाध्यक्ष पंकज पटेल, जदयू के पूर्व प्रवक्ता अरविन्द मोहन, जिला परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष विनय कुमार बरूण, आचार्य राकेश पासवान शास्त्री, जिला पार्षद् योगेन्द्र सिंह, भाजपा के जिला महामंत्री जितेन्द्र यादव, मानसी के जदयू प्रखण्ड जदयू अध्यक्ष राजनीति प्रसाद सिंह , प्रोफेसर जीयाउल हक,भाजपा नगर अध्यक्ष कुलदीप कुमार, भाजपा युवा मोर्चा के धीरज सरकार, भाजपा के सुनील साह, कुन्दन कुमार, राहुल कुमार, सौरव राज, राजेश सिंह, नवीन सिंह, प्रभू यादव, कालेश्वर ठाकुर, नन्देश निर्मल, विनोद सिंह, अशोक पोद्दार, नारायण पोद्दार, पूर्व नगर पार्षद् तन्नू देवी, मानसी के उप प्रमुख हीरालाल यादव, सुनील कुमार बबलू, बुलबुल यादव, शौकत अली सहित रणवीर फैंस एसोसिएशन के कई कार्यकर्ता मौजूद थे.

दूसरी तरफ लोक सभा के प्रत्याशी व जिला परिषद् के पूर्व अध्यक्षा कृष्णा कुमारी यादव ने भी राजग गठबंधन के दर्जनों नेताओं व समर्थकों के साथ दुर्गापुर, सैदपुर, अमनी, रसौंक में जनसंपर्क चलाकर एनडीए के उम्मीदवार पूनम देवी यादव पक्ष में लोगों से वोट करने की अपील किया. इस दौरान ई. क्याम उद्दीन, अनिल यादव, शंकर सिंह, समीर सिंह, प्रकाश सिंह आदि मौजूद थे.

Check Also

उदीयमान सूर्य को अर्घ्य देने के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ संपन्न

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : लोक आस्था का महापर्व शनिवार की सुबह उदयीमान सूर्य …

error: Content is protected !!