Breaking News

Bihar Election 2020 : बाहुबली पप्पू देव लड़ेंगे चुनाव, परबत्ता की सीट पर नजर




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : आगामी चुनाव को लेकर बाहुबली पप्पू देव की नजर जिले के परबत्ता विधानसभा सीट पर है. विधायक के नाम से चर्चित पप्पू देव मूल रूप से सहरसा जिले के बिहरा गांव के निवासी हैं. एक पोर्टल को दिये गये खास इंटरव्यू में उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा है कि वो चुनाव लड़ेंगे. हलांकि वे किस विधानसभा क्षेत्र या फिर किस गठबंधन या दल से चुनाव लड़ेंगे, इस बात का खुलासा उन्होंने अभी नहीं किया है. लेकिन जब उनसे उनके पंसदीदा विधानसभा क्षेत्र को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने परबत्ता विधानसभा का नाम लिया है.



उल्लेखनीय है कि बीते वर्ष बाहुबली पप्पू देव जमानत मिलने के बाद सहरसा जेल से रिहा हुए थे. गौरतलब है कि नेपाल के जेल छूटने के बाद उन्हें सरहसा पुलिस ने गिरफ्तार किया था. बताया जाता है कि बिहार के कई जिलों में पप्पू देव के खिलाफ अपराधिक मामले दर्ज है. बीते वर्ष जेल से निकलने के बाद उनके एक बार फिर राजनीति में सक्रिय होने का कयास लगाया जा रहा था और अब बिहार विधानसभा चुनाव की घोषणा होने के पूर्व उन्होंने इस बात का संकेत भी दे दिया है. बहरहाल आगामी चुनाव में वो किस दल से और किस क्षेत्र से मैदान में उतरते हैं, यह देखना दीगर होगा. 


उधर बाहुबली पप्पू देव की पत्नी वर्ष 2005 में लोजपा की टिकट पर बिहपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ चुकी है. जबकि 2010 व 2015 के चुनाव में वे अपने गृह विधानसभा क्षेत्र महिषी से निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरी थीं. हलांकि पप्पू देव ने इस बार पत्नी के चुनाव नहीं लड़ने की बात कही है.


Check Also

…और कुंवारी कन्याओं की हंसी से गुंजायमान हो गया दुर्गा मंदिर परिसर

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले भर में आदिशक्ति मां दुर्गा की आराधना से …

error: Content is protected !!