खगड़िया : चार में से दो सीटों पर बीजेपी कार्यकर्ता मांग रहे भाजपाई उम्मीदवार – Live Khagaria
Breaking News

खगड़िया : चार में से दो सीटों पर बीजेपी कार्यकर्ता मांग रहे भाजपाई उम्मीदवार

लाइव खगड़िया : भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय में शनिवार को भाजपा चुनाव आयोग सेल के द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया. मौके पर सेल के जिला संयोजक डॉ अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि जिले के चार विधानसभा क्षेत्र में 1102 मतदान केंद्र हैं. जिसमें अलौली विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत 252 बूथ, खगड़िया विधानसभा क्षेत्र के 251, बेलदौर विधानसभा का 291 एवं परबत्ता विधानसभा क्षेत्र का 300 मतदान केंद्र शामिल है. 

वहीं उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में सोशल डिस्टेंसिंग की महत्ता को स्वीकार करते हुए कहा कि किसी भी बूथ पर 1000 से अधिक मतदाता होने पर अतिरिक्त मतदान केंद्र बनाया जाएगा. जिसको लेकर पार्टी के द्वारा जिले के हर विधानसभा क्षेत्र के हर बूथ की मॉनिटरिंग कर चिन्हित किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि अलौली विधानसभा में से हजार से ज्यादा मतदाताओं की संख्या वाले बूथों की संख्या 75 है. जबकि खगड़िया विधानसभा क्षेत्र में 106, बेलदौर विधानसभा क्षेत्र में 107 और परबत्ता विधानसभा में 138 मतदान केंद्रों पर कुल मतदाताओं की संख्या हजार से उपर है. 

मौके पर भाजपा के जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि भाजपा चुनाव को लेकर जिले के चारों विधानसभा में तैयारी कर रही है और भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश नेतृत्व से जिले में कम से कम 2 विधानसभा सीटों पर भाजपा का उम्मीदवार देने का अनुरोध किया है. वहीं उन्होंने बताया कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल एवं प्रदेश के संगठन महामंत्री नागेंद्र भाई साहब के द्वारा इस दिशा में पहल करने का आश्वासन भी दिया गया है.

Check Also

विधायक पूनम देवी यादव ने सौंपा अनुग्रह अनुदान राशि का चेक

लाइव खगड़िया : जिले के सदर प्रखंड के माड़र के मस्जिद टोला के दो पीड़ित …

error: Content is protected !!