खगड़िया के कलाकारों से अटी पड़ी लघु फिल्म ‘यूथ’ का ट्रेलर लॉन्च – Live Khagaria
Breaking News

खगड़िया के कलाकारों से अटी पड़ी लघु फिल्म ‘यूथ’ का ट्रेलर लॉन्च



लाइव खगड़िया : युवाओं की परिस्थिति को दर्शाता लघु फिल्म ‘यूथ’ का ट्रेलर शनिवार को लॉन्च किया गया. उल्लेखनीय है कि लघु फिल्म ‘यूथ’ को खगड़िया के ही कलाकारों ने मिलकर बनाया है. फिल्म का डायरेक्शन सागर सम्राट के द्वारा दिया गया है. जबकि फिल्म में अभिनय करने वाले अधिकांश एक्टर भी खगड़िया के ही हैं. लघु फिल्म ‘यूथ’ में आज के वक्त में युवा पीढ़ी की असमंजसताओं को बाखूबी दर्शाया गया है और साथ ही समाज को एक संदेश देने की कोशिश की गई है.

फिल्म के मुख्य कलाकारों में सागर सम्राट, ऋतुराज, कशिश सिंह, पूर्णिमा सिंह, रेणू शर्मा, पप्पू पांडे, अंशु कुमार, नीरज, सोनू चौहान आदि का नाम शामिल है. फिल्म की शूटिंग खगड़िया के ही विभिन्न जगहों पर की गई है. 


फिल्म के निर्माता सागर सम्राट के अनुसार यह फिल्म बहुत जल्द ही रिलीज होगी और फिल्म की अवधि लगभग 10 से 15 मिनट का होगा. साथ ही उन्होंने बताया कि खगड़िया में कलाकारों की कमी नहीं है. जिसके लिए वे एक छोटा सा प्लेटफार्म बना रहे हैं. जहां स्थानीय कलाकार अपनी कला का प्रदर्शन कर सकें. लघु फिल्म ‘यूथ’ का ट्रेलर यूट्यूब के क्लिप्स मेनिया नामक एक चैनल पर अपलोड किया गया है.


error: Content is protected !!