Breaking News

अररिया के जोकीहाट में खुला सरिता डीजल का आउटलेट Biofuel Pump

लाइव खगड़िया : विजयादशमी के दिन बुधवार को सरिता डीजल प्राइवेट लिमिटेड का आउटलेट Biofuel Pump का अररिया जिले के जोकीहाट के सोहन्दर में खगड़िया के पूर्व नगर सभापति सह राजद नेता मनोहर कुमार यादव के द्वारा किया गया. इस अवसर पर कंपनी के निदेशक अंकित गौरव भी उपस्थित थे. उल्लेखनीय है कि कंपनी का आफिस खगड़िया के चित्रगुप्त नगर में है और जिले के ही एक युवा नई सोच के साथ लोगों को रोजगार का एक अवसर प्रदान कर रहे हैं.

बताया जाता है कि बेरोजगार युवाओं सहित खुद का व्यवसाय करने की चाहत रखने लोगों के लिए सरिता डीजल प्राइवेट लिमिटेड एक बेहतरीन मौका दे रहा है. व्यवसाय भी ऐसा जो पर्यावरण की दृष्टि से भी सर्वोत्तम है और जहां कमाई की तो कोई सीमा ही नहीं होती. साथ ही साथ नये जमाने के साथ कदम से कदम मिलाकर सपने को एक नई उड़ान दिया जा सकता है.

वहीं सरिता डीजल प्रा. लि. के डायरेक्टर अंकित गौरव ने बताया कि बिहार का दूसरा बायो डीजल प्लांट सिर्फ बिहार ही नहीं बल्कि झारखंड के लोगों को भी बायो डीजल पंप का डीलरशीप देकर स्वरोजगार का मौका दे रहा है. बताया जाता है कि बायो डीजल का किसी भी डीजल इंजन में काम लिया जा सकता है. चाहे वो बस हो, ट्रेक्टर हो, कारखाने की मशीने हो या फिर कोई ट्रक. अब तो कार में भी अब इसका इस्तेमाल होने लगा है.

बायो डीजल कम प्रदुषण फैलाता है. Cetane की मात्रा ज्यादा होने की कारण इंजन में combustion सही होता है और अच्छा Pickup मिलता है. पेट्रोलियम आधारित डीजल के मुकाबले ये ज्यादा चिकना होता है. जिससे इंजन कम कंपन करता है. अमूमन आम डीजल से इसकी रेट कम होती है और ज्यादा माइलेज देता है.

कंपनी के बेवसाइट  http://www.saritadiesel.com  पर क्लिक कर पंप डीलरशीप के लिए ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है.

Check Also

स्वास्थ्य क्षेत्र में रोजगार का अवसर, जॉबरोल्स में प्रशिक्षण हेतु आवेदन आमंत्रित

लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना अंतर्गत चिकित्सा क्षेत्र से संबंधित जॉबरोल्स में …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: