Breaking News

आत्महत्या या फिर हत्या ! मां-बेटे की मौत मामले में आया नया मोड़


लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के चौथम थाना क्षेत्र के नीरपुर गांव के मां-बेटे की मौत के मामले में रविवार को उस वक्त नया मोड़ आ गया, जब मृतका के पिता बेगूसराय जिले के बरौनी थाना अंतर्गत पपरौर निवासी मोहम्मद अनवर ने अपनी बेटी व मासूम नाती का हत्या करने का आरोप लगा दिया. मामले में मृतका के पिता के आवेदन पर चौथम थाना में मृतका के पति और ससुराल वालों पर दहेज को लेकर हत्या का केस दर्ज किया गया है. परिजनों ने आरोप लगाया है कि मृतका के गले में चोट के कई  निशान हैं. 


उल्लेखनीय है कि शनिवार की शाम नीरपुर निवासी मो महताब आलम की 23 वर्षीय पत्नी राहत परवीन एवं 3 वर्षीय पुत्र मो काशु का शव घर में मिला था. हालांकि घटना पर स्थानीय लोगों का कहना है कि राहत परवीन ने पहले बेटे को जहर दिया और फिर खुद भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद ग्रामीणों ने जब घर का दरबाजा तोड़ा तो दोनों का शव घर में पड़ा हुआ पाया गया था. बताया जाता है कि महिला अपने पुत्र के साथ दो दिन पूर्व ही नैहर से अपने ससुराल नीरपुर आई थी.

घटना की सूचना पर चौथम थाना की पुलिस शव को कब्जे में लेकर रविवार को उसका सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया. बहरहाल मृतका ने आत्महत्या की या फिर महिला और मासूम की हत्या गई है, इस बात का खुलाशा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा. इधर घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है. इधर थानाध्यक्ष मुरारी कुमार ने बताया कि मृतका के आवेदन पर ससुराल वालों पर केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Check Also

ट्रिपल मर्डर से दहला सीमावर्ती क्षेत्र, एक ही परिवार के 3 सदस्यों की गोली मारकर हत्या

ट्रिपल मर्डर से दहला सीमावर्ती क्षेत्र, एक ही परिवार के 3 सदस्यों की गोली मारकर हत्या

error: Content is protected !!