Breaking News

बालासोर ट्रेन हादसे में खगड़िया के भी कई लोग घायल, परिजनों में मायूसी

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : ओडिशा के बालासोर ट्रेन हादसे में जिले के भी कई लोगों के घायल होने की सूचना मिल रही है. मिली जानकारी के अनुसार घायलों में जिले के चौथम प्रखंड के आदाबारी गांव निवासी स्व सुनील शर्मा का पुत्र 28 वर्षीय राहुल कुमार का नाम भी शामिल है. बताया जाता है कि उनका इलाज कटक के मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. इधर घटना के बाद से ही परिजनों में मायूसी छाई हुई है. बताया जाता है कि युवक चेन्नई में फर्नीचर का काम करता था और वो कोरोमंडल एक्सप्रेस ट्रेन से ही चेन्नई जा रहा था. युवक की माता लीला देवी ने बताया कि उनका बेटा राहुल एक जून को ही घर से चेन्नई के लिए निकला था और शुक्रवार की रात जब उनके मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की गई तो किसी दूसरे व्यक्ति ने फोन रिसीव किया और उन्हें घटना की जानकारी मिली.

घटना की जानकारी मिलते ही शनिवार की शाम को घायल राहुल का बड़ा भाई गोपाल कुमार भी कटक पहुंच चुका था. वहीं से उन्होंने फोन पर जानकारी दी है कि राहुल का पैर पूरी तरह से जख्मी है.

दूसरी तरफ जिले मोरकाही थाना क्षेत्र के 4 लोगों के भी बालासोर ट्रेन हादसे में घायल होने की सूचना मिल रही है और बताया जाता है कि सभी का इलाज चल रहा है. उल्लेखनीय है कि ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार की शाम भीषण ट्रेन हादसे में 260 से अधिक लोगों के मौत खबर सामने आ रही है. जबकि हादसे में 900 से अधिक लोगों के जख्मी होने की जानकारी मिल रही है.

Check Also

खगड़िया के चंदन दिल्ली MCD चुनाव में अजमा रहे किस्मत

खगड़िया के चंदन दिल्ली MCD चुनाव में अजमा रहे किस्मत

error: Content is protected !!