Breaking News

कृष्ण मोहन ठाकुर होंगे नए डीईओ, कई बीडीओ व सीओ भी बदले




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जिला शिक्षा पदाधिकारी राजदेव राम को गया स्थानांतरित कर दिया गया है और कृष्ण मोहन ठाकुर जिले के नए जिला शिक्षा पदाधिकारी बनाये गये हैं. इस संदर्भ में शिक्षा विभाग के निर्देश पर सह अपर सचिव ने बुधवार को अधिसूचना जारी कर दी है. जिले क नए जिला शिक्षा पदाधिकारी कृष्ण मोहन ठाकुर अबतक समस्तीपुर में जिला कार्यक्रम पदाधिकारी के तौर पर पदस्थापित थे.

उधर जिले के 5 प्रखंड विकास पदाधिकारियों का भी स्थानांतरण किया गया है.  सदर बीडीओ राजेश कुमार का स्थानांतरण बेगूसराय जिले के साहेबपुर प्रखंड में कर दिया गया है. जबकि अबतक पूर्णिया के सहायक परियोजना पदाधिकारी की जिम्मेदारी संभालने वाले अमित कुमार को जिले के सदर प्रखंड का प्रखंड विकास पदाधिकारी बनाया गया है. परबत्ता के बीडीओ रवि शंकर कुमार का स्थानांतरण गया जिले के वजीरगंज कर दिया गया है. जबकि अखिलेश कुमार परबत्ता के नये बीडीओ होगें. वे अबतक बेगूसराय जिले के वीरपुर प्रखंड में पदस्थापित थे. चौथम के बीडीओ राजकुमार पंडित को बांका जिले के रजौन प्रखंड में स्थानांतरण कर दिया गया है. जबकि अबतक मधेपुरा के सहायक परियोजना पदाधिकारी की जिम्मेदारी संभाल रही मणिमाला कुमारी को चौथम प्रखंड का बीडीओ बनाया गया है. मानसी के बीडीओ सुनील कुमार को जिले में ही बेलदौर स्थानांतरण किया गया है. जबकि श्याम किशोर शर्मा मानसी के नए बीडीओ की जिम्मेदारी संभालेंगे. बेलदौर के बीडीओ शशि भूषण कुमार को मुंगेर जिले के बरियारपुर स्थानांतरित किया गया है.


राजस्व व भूमि सुधार विभाग के द्वारा जिले के कई अंचलाधिकारियों का भी तबादला किया गया है. रंजन कुमार को गोगरी का सीओ बनाया गया है. वे अबतक सुपौल में पदस्थापित थे. जबकि सुपौल जिले के ही पिपरा के सीओ संजय कुमार को मानसी सीओ की जिम्मेदारी दी गई है. बेगूसराय जिले के खोदाबनपुर सीओ सुबोध कुमार को बेलदौर का सीओ बनाया गया है. जबकि गोगरी के सीओ कुमार रविन्द्र नाथ को हवेली खड़गपुर, बेलदौर के सीओ अमित कुमार को रोहतास के नासरीगंज एवं मानसी के सीओ अरूण कुमार सरोज को सीवान ट्रांसफर कर दिया गया है. 

Check Also

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

error: Content is protected !!