Breaking News

नीतीश के चुनावी सभा में मंच से पूनम देवी यादव को मंत्री बनाने की उठी मांग




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : खगड़िया विधानसभा क्षेत्र के एनडीए समर्थित जदयू उम्मीदवार पूनम देवी यादव के पक्ष में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शहर के कोसी कॉलेज में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. मौके पर उन्होंने कहा कि जबसे उन्हें मौका मिला है वे न्याय के साथ बिहार का विकास करते आ रहे हैं. इस क्रम में किनारे पर रहे लोगों सहित हर तबके के उत्थान व हर क्षेत्र में विकास का काम किया गया है. साथ ही महिलाओं को नगर निकायों व पंचायती राज संस्थाओं में 50 प्रतिशत आरक्षण दिया गया. जिससे महिलाओं का जनप्रतिनिधित्व बढ़ा है.

वहीं मुख्यमंत्री ने अपने कार्यकाल के दौरान शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र में किये गये विकासात्मक कार्यों की चर्चा किया. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार हर घर बिजली पहुंचाने के अपने लक्ष्य में कामयाब रही है. जबकि हर घर नल का जल योजना पर तेजी से काम चल रहा है. साथ ही हर घर पक्की गली व नाली का निर्नाण कार्य भी लगभग पूर्ण हो गया है. इसी तरह हर घर शौचालय की मुहिम भी पूरी गई है. उन्होंने कहा कि वे सदैव खगड़िया के जनता की भावनाओं का सम्मान करते आये हैं. साथ ही उन्होंने एनडीए प्रत्याशी पूनम देवी यादव को पिछली बार से अधिक मतों से जीत दिलाने की अपील किया. 

चुनावी सभा में मंच का संचालन हम के जिलाध्यक्ष संजय यादव एवं कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा के जिलाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने किया. सभा को भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष कंचन पटेल व अर्जुन शर्मा, जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष कृष्णा कुमारी यादव ने भी संबोधित किया. वहीं एनडीए के नेताओं ने मंच से अपने संबोधन के दौरान नीतीश कुमार से पूनम देवी यादव को मंत्रीमंडल में शामिल करने की मांग उठाई.

मौके पर वीआईपी के जिलाध्यक्ष योगेन्द्र मंडल, जदयू के जिलाध्यक्ष सोनेलाल मेहता, युवा जदयू के नेता साम्ब वीर यादव, जदयू के जिला संगठन प्रभारी आलोक बर्द्धन, भाजपा के नेता बंदना कुमारी, जितेन्द्र यादव, भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष रामानुज चौधरी, हम के सरोज कुमार, बच्चन सदा, मिथिलेश सहनी, जदयू के सुबोध कुमार पटेल, बबलू मंडल, सुनील कुमार मुखिया, पंकज पटेल, संजय सिंह, योगेन्द्र सिंह, संजय कुशवाहा आदि मौजूद थे.

Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!