Breaking News

नाराज होकर जदयू छोड़ गए कार्यकर्ताओं को पार्टी में वापस लाने का अनुरोध




लाइव खगड़िया (मनीष कुमार) : जदयू विधायक पूनम देवी यादव ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक पत्र लिखकर नाराज होकर दल को छोड़ गये कार्यकर्ताओं को सम्मान के साथ पार्टी से जोड़ने और उन्हें जिम्मेवारी सौंपने का अनुरोध किया है. उन्होंने लिखा है कि विधान सभा चुनाव के माहौल में जिले में दल की आंतरिक गुटबाजी थमने का नाम नहीं ले रहा है और इस बात को लेकर लगातार मीडिया में प्रतिक्रिया आ रही है.

विधायक ने पत्र में स्पष्ट लिखा है कि पार्टी के जिलाध्यक्ष चुनाव में मतदान के दौरान जिलाध्यक्ष के पद पर बबलू मंडल की जीत हुई थी. लेकिन प्रदेश नेतृत्व ने विधान परिषद के पूर्व सदस्य सोनेलाल मेहता को को जिलाध्यक्ष के पद पर मनोनीत कर दिया था. जिससे पार्टी के कई वरिष्ठ व वफादार कार्यकर्ता नाराज होकर सामूहिक रूप से जदयू से इस्तीफा दे दिया. जिसे मनाने के लिए पार्टी के द्वारा कोई सार्थक पहल नहीं की गई. जिससे दल को नुकसान हो रहा है. 

विधायक ने पत्र में दल छोड़कर गये कार्यकर्ताओं के नामों का भी जिक्र किया है. जिसमें बबलू मंडल, अरविन्द मोहन, राजकुमार फोगला, सुनील कुमार, सुमित कुमार सिंह, रंजना कुमारी, विजय शर्मा, पुरुषोत्तम अग्रवाल, पंकज कुमार गुप्ता, चन्द्रेश्वर नागर, विनय कुमार यादव, पंकज कुमार पाठक, अनीता देवी, ललिता देवी, चांदनी देवी, प्रमिला देवी, मानव देवी, राजीव कुमार, शैलेश कुमार, मनीष कुमार, राज करण, विमल चौधरी, बुलबुल चौधरी, मदन कुमार वर्मा, भिखारी महतों, सौरव महतों, मनोज कुमार, अर्जुन सिंह, पंकज कुमार, अभिषेक कुमार, गुलशन कुमार, विजय कुमार, सुरेश पाठक, बिट्टू कुमार, शैलेश वर्मा, गुड्डू वर्मा, संजय शर्मा, वीरेन्द्र चौरसिया, नन्दू राम एवं अविनाश कुमार का नाम शामिल है.

Check Also

बाहरी प्रत्याशी का मुद्दा एनडीए को पड़ न जाये भारी, चिराग पासवान के पास भी जवाब नहीं

बाहरी प्रत्याशी का मुद्दा एनडीए को पड़ न जाये भारी, चिराग पासवान के पास भी जवाब नहीं

error: Content is protected !!