Breaking News

जनता कर्फ्यू का आमजनों ने किया समर्थन,बंद रही दुकानें व वीरान रहीं सड़कें



लाइव खगड़िया : देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच प्रधानमंत्री के आह्वान पर रविवार को आहूत जनता कर्फ्यू का जिले में लोगों ने सहयोग दिया और दौरान यहां की सड़कें वीरान रहीं और सभी दुकानें बंद रही. साथ ही बाजार सहित गली-मुहल्ले में सन्नाटा पसरा रहा.




साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर शाम 5:00 बजे लोगों ने अपने-अपने घरों के छत व बालकोनी से जन सेवा करने वाले लोगों के लिए ताली, थाली, घंटी, शंख बजा कर उनका हौसला बढ़ाया.




प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर जिले के लोगों ने जनता कर्फ्यू को पूरा समर्थन दिया है. साथ ही ताली-थाली बजाकर इंसानियत की सेवा में लगे लोगों का आभार भी व्यक्त किया.




कोरोना वायरस के खतरे से निपटने के लिए जिला एकजुट दिखा और जनता कर्फ्यू का पालन करते हुए लोग अपने-अपने घरों में ही रह. रविवार को दिनभर जिले की सड़कें सूनी रही और बाजार में सन्नाटा पसरा दिखा. इस क्रम में लोग घर में बैठकर अपने धैर्य का परिचय देते हुए कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के अपने संकल्प को प्रदर्शित किया.

साथ ही लोगों ने घरों में रहकर ताली और थाली बजाकर उन लोगों के प्रति आभार भी व्यक्त किया, जो कोरोना वायरस के खतरे से निपटने के लिए मोर्चा थामे हुए हैं. इस दौरान ताली,थाली, शंख व घंटी की आवाज से जिले का हर क्षेत्र गूंजता रहा.



Check Also

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

चंदन कुशवाहा होंगे खगड़िया के नए एसपी, सागर कुमार का किशनगंज तबादला

error: Content is protected !!