Breaking News

कराटे सीख रही छात्राओं का विधायक ने की हौसला अफजाई

लाइव खगड़िया : जिले के मानसी प्रखंड के खुटिया पंचायत के मध्य विद्यालय,घरारी का गत सोमवार को विधायक पूनम देवी यादव के द्वारा औचक निरीक्षण किया गया. इस क्रम में विद्यालय के दो कमरे अति जर्जर पाया गया. विधायक ने मध्य विद्यालय, घरारी के निकट निर्माणाधीन उत्क्रमित उच्च विद्यालय भवन का भी निरीक्षण किया. वहीं विद्यालय भवन निर्माण योजना से संबंधित शिलापट्ट संवेदक के द्वारा नहीं लगाये जाने तथा भवन के दीवार में रिसाव देख वो भड़क उठीं. मौके से ही विधायक ने जिला पदाधिकारी अनिरूद्ध कुमार से मोबाईल पर संपर्क कर इस बाबत सारी जानकारी देते हुए उचित कार्रवाई को कहा.

विधायक ने विद्यालय प्रांगण में कराटे का प्रशिक्षण ले रही विभिन्न विद्यालयों के छात्राओं का हौसला अफजाई किया. साथ ही विधायक ने छात्राओं को प्रशिक्षण दिये जाने की पहल की सराहना करते हुए कहा कि कराटे का प्रशिक्षण लेने के बाद निश्चय ही यह छात्राओं के लिए आत्मरक्षा शस्त्र साबित होगा.




वहीं विधायक ने छात्राओं को प्रेरित  करते हुए उन्हें कराटे का अभ्यास करते रहने की सलाह दिया. मौके पर आचार्य राकेश पासवान शास्त्री, अरूण सिंह, तरूण सिह, नन्दलाल पासवान, उपेन्द्र पासवान, नवीन पासवान सहित विद्यालय के शिक्षक-शिकक्षिकायें उपस्थित थे.


Check Also

41वें स्थापना दिवस पर जश्न में डूबा खगड़िया

41वें स्थापना दिवस पर जश्न में डूबा खगड़िया

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: