Breaking News

छठ व्रतियों के सहयोग के लिए उठ रहे हाथ, साड़ी व पूजन सामग्री वितरित

लाइव खगड़िया : लोक आस्था का महापर्व चार दिवसीय छठ गुरुवार को नहाय-खाय के साथ शुरू हो गया है. पर्व को लेकर तैयारियां चरम पर है. साथ ही पूजन सामग्री की खरीददारी के लिए बाजारों में भीड़ उमड़ पड़ी है. दूसरी तरफ छठ व्रतियों के सहयोग के लिए लोगों के हाथ भी उठने लगे हैं.

इस क्रम में गुरुवार को खगड़िया विधायक पूनम देवी यादव, जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष कृष्णा कुमारी यादव, युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष साम्ब वीर के द्वारा अपने स्थानीय आवास पर छठ व्रतियों के बीच साड़ी एवं प्रसाद के लिए गेहूं का वितरण किया गया. मौके पर साम्यक वीर, साम्भवी कृष्णा, कुंदन कुमार यादव, मनीष कुमार यादव आदि मौजूद थे.




दूसरी तरफ सदर प्रखंड अंतर्गत संसारपुर पंचायत के वार्ड नंबर 11 में डॉली कुमारी एवं भारतीय जनता पार्टी के सदर प्रखंड अध्यक्ष पवन कुमार राय के नेतृत्व में छठ व्रतियों के बीच साड़ी और फल वितरण किया गया.

मौके पर नीरज राय, शिवचन्द्र राय, नरेश राय, अरविंद राय, शम्भू राय, अमन राय, पंचशील राय, निरोज राय, मनीष कुमार राय आदि उपस्थित थे.

उधर परबत्ता प्रखंड के सलारपुर एवं गोगरी प्रखंड के रामपुर पंचायत में युवा शक्ति के प्रदेश अध्यक्ष नागेन्द्र सिंह त्यागी के द्वारा सैकड़ों छठ व्रतियों के बीच साड़ी वितरण किये जाने की खबर है.



Check Also

शांति, सत्य और करुणा के संदेशवाहक थे महात्मा बुद्ध

शांति, सत्य और करुणा के संदेशवाहक थे महात्मा बुद्ध

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: