Breaking News

सन्हौली में विधायक ने किया पीसीसी सड़क निर्माण कार्य का उद्घाटन




लाइव खगड़िया : जिले के सदर प्रखंड अंतर्गत सन्हौली पंचायत के वार्ड नंबर 19 में बुधवार को मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना के तहत 9 लाख 85 हजार की प्राक्कलित राशि से हरजीत सिंह के घर से बाजार समिति दीवाल गेट तक मिट्टी व ईंट सोलिंग एवं पीसीसी सड़क निर्माण कार्य का उद्घाटन विधायक पूनम देवी यादव के द्वारा किया गया.




मौके पर विधायक ने स्थानीय लोगों से कहा कि नीतीश कुमार की सरकार में शहर , मोहल्ला,नगर सहित ग्रामीण क्षेत्र के पंचायत व गांव -टोले में विकास हुआ है. जिसकी कल्पना 2005 से पूर्व लोक नहीं करते होंगे. वहीं उन्होंने जिले में आई बाढ़ की चर्चा करते हुए कहा कि खगड़िया विधान सभा क्षेत्र के सदर प्रखंड के तीन पंचायत और मानसी प्रखंड के खुटिया पंचायत अंतर्गत  मटिहानी व जालिम बाबू टोला गंगा और गंडक नदी के जल स्तर में वृद्धि से बाढ़  प्रभावित हैं औद दो दिनों में उन्होंने इन क्षेत्रों का भ्रमण कर बाढ़ पीड़ितों की समस्याओं को महसूस किया. साथ उन्होंने बताया कि मामले से बिहार के मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार को भी अवगत कराया गया और  विशेष राहत दिलाने की दिशा में पहल की गई.

मौके पर सुशील यादव, संतोष यादव, पंकज यादव, सुबोध यादव, संजय यादव, शंभू शर्मा, दीपेश कुमार, मनीष कुमार यादव, कुंदन कुमार यादव, मिथुन कुमार राम, परमेश्वर महतो आदि उपस्थित थे.


Check Also

41वें स्थापना दिवस पर जश्न में डूबा खगड़िया

41वें स्थापना दिवस पर जश्न में डूबा खगड़िया

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: