Breaking News

नये कानून के खिलाफ आर-पार की लड़ाई के मूड मे ट्रक ओनर एसोसिएशन




लाइव खगड़िया : जिला ट्रक ओनर एसोसिएशन की एक बैठक रविवार को शकुंतला होटल में संपन्न आयोजित किया गया. जिसकी अध्यक्षता संगठन के जिलाध्यक्ष शिवराज यादव एवं संचालन अमरीश कुमार ने किया. बैठक में भारत सरकार के द्वारा लाए गए नये कानून के खिलाफ ट्रक ओनर एसोसिएशन द्वारा जमकर विरोध किये जाने का निर्णय लिया गया. साथ ही जिला प्रशासन से ओवरलोड वाहन की जांच के लिए चेकपोस्ट स्थापित करने की मांग रखी गई. वहीं जिला पदाधिकारी से मिलकर शिष्टमंडल द्वारा ज्ञापन सौंपने का फैसला लिया गया. बैठक में कोषाध्यक्ष के रूप में साजो यादव को मनोनीत किया गया. जबकि अरुण कुमार यादव को सर्वसम्मति से संरक्षक पद के मनोनयन किया गया. साथ ही प्रखंड स्तर पर भी संगठन के विस्तार का निर्णय लिया गया.




मौके पर जिला ट्रक ओनर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कहा कॉरपोरेट जगत सरकार को झांसे में लेकर निचले व मध्यम तबके के कमजोर ट्रक ओनर का शोषण करने की साजिश किया है. जिसकी जिला ट्रक ओनर एसोसिएशन घोर विरोध करती है और एसोसिएशन कॉरपोरेट वर्गों के खिलाफ लड़ाई लड़ेगी. साथ ही कहा गया कि गाड़ी मालिक अपने वाहन का भाड़ा स्वयं तय करेंगे और अनलोडिंग खर्च नहीं देंगे.

मौके पर एसोसिएशन के सचिव मुन्ना चौरसिया, उपाध्यक्ष चंदन सिंह, संरक्षक अरुण कुमार, उपसचिव लालू यादव, सकलदीप यादव, सुरेंद्र चौरसिया, छबीला, ललन चौधरी, रमन कुमार यादव, चंदन, अमित भास्कर, गोलू कुमार, मनोज कुमार यादव,  मनोज चौरसिया, मनोज पासवान, अरविंद कुमार, अनश्वर कुमार, रंजन राय आदि उपस्थित थे.


Check Also

सार्वजनिक पुस्तकालय का शिलान्यास

सार्वजनिक पुस्तकालय का शिलान्यास

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: